हैदराबाद: दूसरे धर्म की लड़की से की थी शादी, पत्नी के भाइयों ने चाकू घोंपकर की हत्या
Advertisement
trendingNow11174502

हैदराबाद: दूसरे धर्म की लड़की से की थी शादी, पत्नी के भाइयों ने चाकू घोंपकर की हत्या

Hyderabad Murder: हैदराबाद में मुस्लिम लड़की से शादी करने पर पत्नी के भाई ने शख्स की चाकू घोंप कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक नागराजू नाम के शख्स ने अश्रीन नाम की लड़की से लव मैरिज की थी. शख्स की हत्या शहर के बीच चौराहे पर की गई.

हैदराबाद: दूसरे धर्म की लड़की से की थी शादी, पत्नी के भाइयों ने चाकू घोंपकर की हत्या

Hyderabad Murder: हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स की मुस्लिम लड़की से लव मैरिज करने पर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक शख्स अपनी पत्नी के साथ रात करीब 9 बजे बाइक से गुजर रहा था. तभी महिला के भाइयों ने शख्स पर हमला कर दिया.

इसी साल हुई थी दोनों की शादी

जानकारी के मुताबिक, बिलापुरम नागराजू नाम के शख्स ने इसी साल सैयद अश्रीन सुल्ताना नाम की लड़की से लव मैरिज की थी. वो दोनों कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को चाहते थे. शादी के बाद सुल्ताना ने अपनी मर्जी से अपना नाम पल्लवी रख लिया था. 

पत्नी के भाइयों ने रॉड से किया वार

पुलिस ने बताया कि बुधवार को जब दोनों पति-पत्नी बाइक से जा रहे थे, तभी सुल्ताना के भाइयों ने शहर के एलबी नगर इलाके में एक चौराहे पर लोहे की रॉड से हमला किया. इस हमले में शख्स की मौत हो गई. 

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित की टीम

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया है. लाल बहादुर नगर के एसीपी श्रीधर रेड्डी के अनुसार, 'शख्स की दो लोगों ने हत्या कर दी. मृतक अपनी पत्नी के साथ बाइक पर यात्रा कर रहा था. हाल ही में उनकी शादी हुई थी और दोनों अलग-अलग समुदायों के थे. मृतक की पत्नी के भाइयों ने नागराजू के साथ मारपीट की और फिर उस पर रॉड से वार किया, जिससे शख्स की हत्या हो गई.'

LIVE TV

Trending news