Hyderabad के अस्पताल से गायब हो गई थी पालतू बिल्ली, पता बताने वाले को महिला देगी 30 हजार रुपये
Advertisement
trendingNow1941764

Hyderabad के अस्पताल से गायब हो गई थी पालतू बिल्ली, पता बताने वाले को महिला देगी 30 हजार रुपये

परिवार नियोजन सर्जरी (Family Planning Surgery) के बाद बीमार पड़ने पर बिल्ली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से वह गायब हो गई थी. बिल्ली के लापता होने के बाद महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

महिला ने पोस्टर जारी किया. (फोटो सोर्स- आईएएनएस)

हैदराबाद: हैदराबाद की रहने वाली एक महिला ने अपनी बिल्ली जिंजर (Ginger) के बारे में जानकारी देने वाले को 30 हजार रुपये के इनाम देने की घोषणा की है. महिला ने बताया की यह बिल्ली पिछले महीने हैदराबाद के एक पालतू पशु अस्पताल (Pet Hospital) से लापता हो गई थी.

  1. बिल्ली की जानकारी देने वाले को 30 हजार रुपये इनाम
  2. 24 जून को अस्पताल गायब हो गई थी बिल्ली
  3. महिला ने पुलिस स्टेशन में भी शिकायत दर्ज कराई
  4.  

23 जून को अस्पताल में भर्ती हुई थी बिल्ली

सेरिना नाटो (Serina Natto) नाम की महिला ने बताया कि परिवार नियोजन सर्जरी (Family Planning Surgery) के बाद बीमार पड़ने पर अपनी बिल्ली को 23 जून को जुबली हिल्स के ट्रस्टी वेट मल्टीस्पेशलिटी पेट अस्पताल में भर्ती कराया था. जिंजर नाम की यह बिल्ली 24 जून को अस्पताल से लापता हो गई थी.

अस्पताल पर लगाया लापरवाही का आरोप

सेरिना नाटो (Serina Natto) ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया और कहा कि अस्पताल के कर्मचारियों की वजह से मैंने अपनी आठ महीने की बिल्ली को खो दी. महिला ने यह भी कहा कि अस्पताल के कर्मचारियों को जानवरों की देखभाल करने के लिए प्रशिक्षित नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद टूट गई थी महिला, फिर भी नहीं मानी हार, अब बेडरूम में आराम से लेटे-लेटे हर महीने कमा रही 41 लाख रुपये

महिला ने जारी किया पोस्टर

महिला ने एक पोस्टर जारी किया है और बिल्ली का पता लगाने में मदद करने वाले को 30 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है. महिला ने बताया कि यह एक आवारा बिल्ली है, लेकिन वह इसकी देखभाल कर रही हैं और इससे बहुत जुड़ी हुई हैं. महिला ने पशु कल्याण संगठनों से भी उनकी मदद के लिए आगे आने की अपील की है.

पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत

सेरिना नाटो ने बताया कि बिल्ली के गायब होने के बाद 27 जून को रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी. पुलिस ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे थे और स्थानीय लोगों से बिल्ली का पता लगाने के लिए बात की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news