शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने दी सफाई; मेरे साथ अन्याय की जांच हो, अधिकारी से नहीं सदन से माफी मांगता हूं
Advertisement

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने दी सफाई; मेरे साथ अन्याय की जांच हो, अधिकारी से नहीं सदन से माफी मांगता हूं

एयर इंडिया के स्टाफ को चप्पल मारने के आरोप में घिरे शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड ने लोकसभा में गुरुवार को सफाई दी. उन्होंने कहा कि मेरे साथ अन्याय हो रहा है. सांसद ने आरोप लगाया कि जनता के चुने हुए प्रतिनिधि से एयरलाइंस कर्मचारियों ने बदतमीजी की. 

एयर इंडिया के स्टाफ को चप्पल मारने के आरोप में घिरे शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड ने लोकसभा में गुरुवार को सफाई दी.

नई दिल्ली: एयर इंडिया के स्टाफ को चप्पल मारने के आरोप में घिरे शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड ने लोकसभा में गुरुवार को सफाई दी. उन्होंने कहा कि मेरे साथ अन्याय हो रहा है. सांसद ने आरोप लगाया कि जनता के चुने हुए प्रतिनिधि से एयरलाइंस कर्मचारियों ने बदतमीजी की. 

और पढ़ें: रवींद्र गायकवाड़ पर से हटेगा फ्लाई बैन? लोकसभा स्पीकर से मिले शिवसेना MP

मेरे खिलाफ आरोप गलत: रवीन्द्र गायकवाड

रवीन्द्र गायकवाड ने मारपीट के आरोप को गलत ठहराते हुए कहा कि मैंने सिर्फ स्टाफ को धक्का दिया था. मुझपर मारपीट का आरोप गलत है. लेकिन कुछ नेता मुझे गुनहगार ठहराने की कोशिश कर रहे है. मेरी जांच के बिना मीडिया ट्रायल शुरू कर दिया गया है. मेरा टिकट बिजनेस क्लास का था लेकिन मुझे इकोनॉमी क्लास में बैठाया गया. उन्होंने कहा कि मैंने सीट के लिए कोई मारपीट नहीं की और यह आरोप गलत है. मैंने दिल्ली पहुंचकर केबिन क्रू से शिकायत की कॉपी मांगी लेकिन उन्होंने नहीं दिया. मुझसे अधिकारी ने कहा कि मैं एयर इंडिया का बाप हूं. 

और पढ़ें: शिवसेना सांसद गायकवाड़ बोले - हां! घटना के बाद मैंने देखी 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' फिल्म

स्पाइसजेट ने रविन्द्र गायकवाड़ का टिकट निरस्त किया

निजी क्षेत्र की एयरलाइन स्पाइसजेट ने चंद दिन पहले शिवसेना के सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का टिकट निरस्त कर दिया. एयर इंडिया के एक कर्मचारी की पिछले महीने पिटाई करने के बाद से गायकवाड़ पर कई घरेलू एयरलाइनों ने रोक लगा रखी है. एयर इंडिया और इंडिगो के बाद स्पाइसजेट तीसरी एयरलाइन है जिसने शिवसेना के इस लोकसभा सांसद का टिकट निरस्त किया है.

रविन्द्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया को स्टाफ को पीटने का हैं आरोप

एयर इंडिया कर्मचारी की पिटाई की घटना के बाद से गायकवाड़ पर एयर इंडिया सहित चार निजी एयरलाइन कंपनियों ने उड़ान यात्रा से रोक लगा रखी है. घरेलू एयरलाइन कंपनियों की संस्था फेडरेशन ऑफ इंडिया एयरलाइंस ने एयर इंडिया के वरिष्ठ कर्मचारी को सांसद द्वारा पीटे जाने की घटना को काफी गंभीरता से लिया और उसके बाद सांसद को अपने यात्रा नेटवर्क में नहीं ले जाने का फैसला किया. एफआईए सूत्रों ने यह जानकारी दी. जेट एयरवेज और तीन अन्य सस्ती एयरलाइन इंडिगो, स्पाइस जेट और गो एयर-एफआईए की सदस्य हैं. एयर इंडिया के बाद इंडिगो ने भी सांसद की टिकट निरस्त कर दी थी. इससे पहले इस सप्ताह एयर इंडिया ने सांसद की दो विमान यात्रा टिकट निरस्त कर दी थीं.

Trending news