Anand Mahindra ने शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा- अब नहीं करूंगा 2020 को लेकर शिकायत

Hyderabad man runs Don't Waste Food Initiative: आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और कहा कि इसे देखकर अब साल 2020 को लेकर कोई शिकायत नहीं करूंगा.

Anand Mahindra ने शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा- अब नहीं करूंगा 2020 को लेकर शिकायत
आनंद महिंद्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: महिंद्रा समूह के मालिक आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने ट्विटर पर मोटिवेशनल व इनोवेटिव आइडियाज वाले पोस्ट करते रहते हैं. आनंद महिंद्रा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है और कहा है कि इसे देखकर वह साल 2020 को लेकर कोई शिकायत नहीं करेंगे.

'वीडियो देखने के बाद 2020 से शिकायत नहीं'

वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने लिखा, 'मैं इसे देखने के बाद यह शिकायत नहीं करूंगा कि साल 2020 कितना कठिन साल रहा है. मल्लेश्वर राव, मैं आपको सलाम करता हूं और आपका सहयोग करूंगा. जब आप दूसरों की कठिनाइयों को दूर करते हैं तो जीवन मुश्किल नहीं होती है.'

लाइव टीवी

ये भी पढ़ें- आनंद महिंद्रा ने शेयर की एक ऐसी तस्वीर जिसे देखकर हर कोई हो जाता है परेशान, आप भी देखें

क्या है वीडियो में खास

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने जो वीडियो शेयर किया है, इसमें बताया गया है कि हैदराबाद के रहने वाले मल्लेश्वर राव पार्टी के बचे खाने को गरीब लोगों में बांटते हैं और रोजाना लगभग 2 हजार लोगों का पेट भर रहे हैं. पेशे से इंजीनियर मल्लेश्वर पिछले 9 साल से इस काम में लगे हैं.

साल 2011 में शुरू किया फूड नेटवर्क

मल्लेश्वर राव ने साल 2011 में 'डोंट वेस्ट फूड' नाम का एक फूड नेटवर्क शुरू किया था, ताकि कोई भी गरीब भूखे पेट ना सोए. इसके तहत वह अलग-अलग होटल, रेस्टोरेंट और पार्टियों में बचे हुए खाने को फेंकने के बजाय जमाकर उन्हें देने के लिए कहते हैं और इसे भूखे लोगों तक पहुंचाते हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.