सोनू सूद पर Income Tax का शिंकजा, 28 ठिकानों पर रेड; 1.8 करोड़ रुपये बरामद
Advertisement
trendingNow1988902

सोनू सूद पर Income Tax का शिंकजा, 28 ठिकानों पर रेड; 1.8 करोड़ रुपये बरामद

Sonu Sood: कोरोना काल में लोगों की मदद कर रियल हीरो बने अभिनेता सोनू सूद के 28 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है. बड़ी टैक्स चोरी, वित्तिय अनियमितता के चलते ये सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली. मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood)  पर इनकम टैक्स (Income Tax) ने अपना शिकंजा कसा है. एक्टर के ठिकानों पर इनकम टैक्स के अधिकारी सर्च ऑपरेशन कर रहे हैं. इनकम टैक्स के अधिकारी सोनू सूद के अकाउंट बुक से लेकर कमाई और खर्च जैसे तमाम आर्थिक दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं. 

  1. सोनू सूद पर आयकर का शिकंजा
  2. सर्च के दौरान मिले 1.8 करोड़ रुपये
  3. मूलरूप से लखनऊ के हैं अभिनेता

जानकारी के अनुसार इनकम टैक्स की टीम सोनू सूद के मुंबई और दूसरी जगहों पर बने ठिकाने पर बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जांच में 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की टैक्स चोरी के सुराग मिले हैं. बता दें कि सोनू सूद मूलरूप से लखनऊ के रहने वाले हैं. इनकम टैक्स की टीमें उनके 28 ठिकानों पर जांच कर रहीं हैं, जिसमें मुंबई, लखनऊ, कानपुर, जयपुर, दिल्ली और गुरुग्राम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Coronavirus Update: देश में नहीं थम रहा कोरोना, आधे से ज्यादा केस अकेले केरल से; कल हुआ रिकॉर्ड वैक्सीनेशन

ये मिला है छापे में

सर्च ऑपरेशन के दौरान 1.8 करोड़ रूपए कैश बरामद हुआ है. इसके अलावा अभी 11 लॉकर्स भी जांच के दायरे में हैं. बता दें, बड़ी टैक्स चोरी, वित्तिय अनियमितता के चलते ये सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: AAP नेता राघव चड्ढा पर भड़कीं राखी सावंत, पति भी आए सपोर्ट में; जानिए पूरा मामला

केजरीवाल आए सपोर्ट में

सोनू सूद की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन इनकम टैक्स की इस कार्रवाई पर आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान आया है. उन्होंने ट्वीट करके सोनू सूद के पक्ष में अपनी बात रखी. उन्होंने लिखा कि  सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। सोनू सूद जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था.

LIVE TV

Trending news