क्या MNS के साथ गठबंधन करेगी BJP? चंद्रकांत पाटिल ने राज ठाकरे से की मुलाकत
Advertisement
trendingNow1958889

क्या MNS के साथ गठबंधन करेगी BJP? चंद्रकांत पाटिल ने राज ठाकरे से की मुलाकत

मुंबई नगर निगम (BMC) के चुनाव अगले साल होने वाले हैं इसे देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि इस चुनाव के लिए BJP और MNS गठबंधन कर सकते हैं. 

क्या MNS के साथ गठबंधन करेगी BJP? चंद्रकांत पाटिल ने राज ठाकरे से की मुलाकत

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना (Shivsena) के साथ गठबंधन टूटने के बाद से भारतीय जनता पार्टी (BJP) जमीनी स्तर पर लगातार अपनी पकड़ मजबूत करने में लगी हुई है. ऐसे में पार्टी क्षेत्रीय पार्टियों के साथ मिलकर महाराष्ट्र की जनता के बीच पहुंच बनाने में जुट गई है. इस बीच BJP के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे से मुंबई में मुलाकात की है. दोनों नेताओं की इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है.  

MNS के अन्य नेताओं से मिले BJP नेता

शुक्रवार को दोनों नेताओं के बीच करीब 1 घंटे तक बातचीत चली. बैठक में राज ठाकरे के साथ MNS के कई नेता भी मौजूद रहे. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी और मनसे का गठबंधन हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- PM मोदी का बड़ा फैसला! 'राजीव गांधी खेल रत्न' अवॉर्ड का नाम बदला

15 दिन में दूसरी मुलाकात

बता दें कि बीते 15 दिनों में राज ठाकरे और चंद्रकांत पाटिल की ये दूसरी मुलाकात है. जिसे लेकर खबरों का बाजार गर्म है. सूत्रों का कहना है कि राज ठाकरे से बीजेपी मुंबई और पुणे महानगर पालिका चुनाव को लेकर बातचीत कर रही है. हालाकि बीजेपी ने इसे शिष्टाचार भेंट बताकर कयासों पर विराम लगने की कोशिश की है. 

बता दें कि मुंबई नगर निगम (BMC) के चुनाव अगले साल होने वाले हैं इसे देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि इस चुनाव के लिए BJP और MNS गठबंधन कर सकते हैं. कुछ दिनों पहले नासिक में चंद्रकांत पाटिल और राज ठाकरे ने मुलाकात की थी. गठबंधन के सवाल पर बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटिल ने कहा था कि राज ठाकरे को  उत्तर भारतीयों पर अपनी स्थिति स्पष्ट करनी होगी. 

Trending news