Jahangirpuri Violence: कौन है जहांगीरपुरी में हुई हिंसा का मास्टरमाइंड? हो गया खुलासा, जानिए कितना शातिर है आरोपी
Advertisement
trendingNow11159617

Jahangirpuri Violence: कौन है जहांगीरपुरी में हुई हिंसा का मास्टरमाइंड? हो गया खुलासा, जानिए कितना शातिर है आरोपी

Jahangirpuri Clash Latest Update: राष्ट्रीय राजधानी के जहांगीरपुरी इलाके में हुए दंगों को लेकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि इस हिंसा के मास्टरमाइंड का पता लगा लिया गया है.

Jahangirpuri Violence: कौन है जहांगीरपुरी में हुई हिंसा का मास्टरमाइंड? हो गया खुलासा, जानिए कितना शातिर है आरोपी

Jahangirpuri Voilence Inquiry Update: जहांगीरपुरी हिंसा मामले की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है कि हिंसा का मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि मोहम्मद अंसार (Mohd Ansar) है. बता दें कि अंसार इस वक्त दिल्ली पुलिस की हिरासत में है. वहीं क्राइम ब्रांच अब मोहम्मद अंसार के साथ 9 आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ कर रही है. 

कोई पछतावा नहीं: अंसार

मोहम्मद अंसार इतना शातिर है कि उसे इस पूरे घटनाक्रम पर कोई शर्मिंदगी नहीं है. दरअसल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की पूछताछ में अंसार ने कहा है कि उसको अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है. आपको बता दें कि क्राइम ब्रांच का फोकस हिंसा के 9 आरोपियों पर हैं. इन 9 आरोपियों की बात करें तो सलीम चिकना, शेख अहमद, मोहम्मद अंसार, अकसर, अहीर, मोहम्मद अली, गुलाम रसूल उर्फ गुल्ली, दिलशाद, एक और आरोपी ये सभी क्राइम ब्रांच की कस्टडी में है. 

काले धंधों से जमकर कमाई

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक अंसार ने अवैध धंधों से खूब पैसा कमाया था. उसी पैसे के बल पर उसने इलाके में अपने रसूख जमा लिया था. पश्चिम बंगाल से दिल्ली आने के बाद अंसार ने सबसे पहले कबाड़ का काम शुरू किया. उसके बाद उसने अवैध तरीके से स्मैक बेचने का भी धंधा किया लेकिन उसे इस बात का डर था कि अगर वो स्मैक बेचने का धंधा करेगा तो उसे लंबे दिनों के लिए जेल में जाना पड़ सकता है और इसी डर से उसने स्मैक का धंधा बंद कर दिया. इसके बाद वो इलाके में सट्टे के धंधे में लग गया.

ये भी पढ़ें- LIVE Updates: बुलडोज़र एक्शन के मामले में बृंदा करात भी पहुंचीं SC

कहां से आई BMW कार?

इतना ही नही अंसार ने अपने क्रिमिनल बैकग्राउंड के दम पर ही एक BMW कार पर भी कब्जा किया था. गौरतलब है कि अंसार की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वो एक बीएमडब्ल्यू कार के बोनट पर पैर रखे हुए दिख रहा है. दरअसल वो कार डिस्प्यूटेड थी उस कार का असली मालिक दक्षिण पूर्वी दिल्ली का रहने वाला था. उस विवादित कार को अंसार ने लंबे समय तक अपने पास रखा और उसके बाद उसे बंगाल भेज दिया था.

बीएमडब्ल्यू कार के असली मालिक ने इस मामले में दिल्ली पुलिस से शिकायत भी की थी और पुलिस के दबाव बनाने के बाद अंसार ने वो गाड़ी बंगाल से वापस मंगाई और असली मालिक को दे दी थी. फिलहाल दिल्ली पुलिस अब अंसार के बंगाल कनेक्शन की गहराई से जांच कर रही है.

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news