जम्मू कश्मीर: गृह मंत्रालय ने कहा, धीरे-धीरे हटाए जाएंगे नेताओं के हाउस अरेस्ट
Advertisement

जम्मू कश्मीर: गृह मंत्रालय ने कहा, धीरे-धीरे हटाए जाएंगे नेताओं के हाउस अरेस्ट

गृह मंत्रालय की बैठक में जम्मू कश्मीर और लद्दाख की वर्तमान स्थिति को लेकर चर्चा हुई. बैठक में जिन राजनेताओं को हाउस अरेस्ट किया गया हैं, उनकी रिहाई को लेकर भी चर्चा हुई. 

गृह मंत्रालय ने की जम्मू कश्मीर और लद्दाख पर चर्चा.

नई दिल्ली: गृह मंत्रालय की बैठक में जम्मू कश्मीर और लद्दाख की वर्तमान स्थिति को लेकर चर्चा हुई. बैठक में जिन राजनेताओं को हाउस अरेस्ट किया गया हैं, उनकी रिहाई को लेकर भी चर्चा हुई. गृह मंत्रालय के अडिशनल सेक्रेटेरी ने जम्मू कश्मीर और लद्दाख पर डिटेल प्रेज़ेटेशन दिया. गृह मंत्रालय के अधिकारियों ने ये बताया कि कम्यूनिकेशन के लिए फ़ोन और मोबाइल की लाइन खोल दी गई हैं.

जिन नेताओं को हाउस अरेस्ट किया हैं गया उन्हें जैसे-जैसे स्थिति सामान्य होती जा रही है धीरे धीरे नज़रबंदी ख़त्म किया जा रहा है.

सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि बीजेपी सांसदों की तरफ़ से ये कहा गया कि जम्मू कश्मीर और लद्दाख़ पर स्थिति पर दिन पर दिन चर्चा नहीं की जा सकती है. समिति के अध्यक्ष ने कहा कि जम्मू कश्मीर और लद्दाख अब केंद्र शासित प्रदेश हो गए हैं और गृह मंत्रालय के पास उनके प्रशासनिक अधिकार हैं, इसलिए समिति की बैठक में चर्चा की जा सकती है. इसके बाद बैठक में जम्मू कश्मीर और लद्दाख की स्थिति को लेकर चर्चा हुई.

ये भी देखें-:

Trending news