जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की फिराक में अल बदर के आतंकी, कर रहे इस मौके का इंतजार
X

जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की फिराक में अल बदर के आतंकी, कर रहे इस मौके का इंतजार

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पाकपरस्त (Pakistan) आतंकी हमला कर सकते हैं. इसके लिए अल बदर (Al Badr) के 5 आतंकी PoK में तैयार बैठे हैं. 

जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की फिराक में अल बदर के आतंकी, कर रहे इस मौके का इंतजार

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पाकपरस्त (Pakistan) आतंकी हमला कर सकते हैं. इसके लिए अल बदर (Al Badr) के 5 आतंकी PoK में तैयार बैठे हैं और भारत की सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे हैं. इसे देखते हुए इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) ने अलर्ट जारी किया है. 

ऑपरेशन ऑल आउट से आतंकियों में बौखलाहट

सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों की ओर से जम्मू-कश्मीर में चलाए जा रहे 'Operation All Out' से ISI और आतंकी बौखलाए हुए हैं. IB के अलर्ट के मुताबिक आतंकी संगठन अब पाक-भारत सीमा पर होने वाली बर्फबारी का फायदा उठाकर घुसपैठ की तैयारी कर रहे हैं. आशंका जताई गई है कि आतंकियों का एक ग्रुप जल्द ही भारत की सीमा में घुसपैठ कर सकता है. 

अल बदर के 5 आतंकी घुसपैठ की कोशिश में

Zee News को मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने घुसपैठ के लिए आतंकी संगठन अल बदर (Al Badr) के 5 आतंकियों का एक ग्रुप तैयार किया है. इस ग्रुप के साथ एक गाइड भी है. ये सभी फिलहाल PoK के निकियाल इलाके में बने एक कैंप में रुके हैं. वे बालाकोट से पुंछ के बीच तारकुंडी एरिया से भारत की सीमा में घुसपैठ की फिराक में हैं. 

ये भी पढ़ें- कृषि कानूनों की वापसी के बाद क्या खत्म होगा आंदोलन? किसान मोर्चा ने लिया ये बड़ा फैसला

पहाड़ी इलाकों में निगरानी उपकरण दुरुस्त होंगे

खुफिया एजेंसी ने इन आतंकियों की घुसपैठ की आशंका को देखते हुए सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) को सतर्क रहने को कहा है. इसके साथ ही प्रदेश में मुखबिर तंत्र को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है. आतंकी घुसपैठ को रोकने के लिए पहाड़ी इलाकों में निगरानी उपकरणों को भी दुरुस्त करने को कहा गया है. 

LIVE TV

Trending news