सेना के जवान को मास्क न पहनने पर पुलिस वालों ने लात घूसों से पीटा, 5 हुए सस्पेंड
Advertisement
trendingNow1977824

सेना के जवान को मास्क न पहनने पर पुलिस वालों ने लात घूसों से पीटा, 5 हुए सस्पेंड

बिना मास्क के बाइक से जा रहा था सेना के जवान को पुलिस वालों ने रोक लिया. पूछताछ के दौरान गर्मागर्मी हो गई और पुलिस वालों ने जवान को लात घूंसों से पीट दिया.

आर्मी जवान पवन कुमार यादव

चतरा: एक तरफ जहां देश में सेना का सम्मान किया जाता है, वहीं झारखंड (Jharkhand) से एक शर्मनाक वीडियो (Video) सामने आया है, जहां सेना के जवान (Army Soldier) को कुछ लोकल पुलिस वाले बेरहमी से पीट रहे हैं. सेना के जवान की पिटाई का ये वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल है. जवान की पिटाई करने का कारण उसका मास्क (Mask) न पहनना बताया जा रहा है. जो पुलिसकर्मी जवान पर हाथ उठा रहे हैं, उनमें से कई खुद बिना मास्क के दिख रहे हैं.

  1. जवान की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल
  2. मास्क न पहनने पर जवान को पुलिस ने पीटा 
  3. इस मामले में 5 पुलिसकर्मियों पर हुई कार्रवाई

ये भी पढ़ें: घर का इकलौता बेटा ही निकला चार लोगों का हत्यारा, ऐसे हुआ पूरा खुलासा

बगैर मास्क के था जवान

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो चतरा (Chatra) के मयूरहंड (Mayurhand) का है. जहां पवन कुमार यादव (Pawan Kumar yadav) नाम का जवान अपनी बाइक पर आया था, जिसे मास्क चेकिंग के चलते रोका गया. उसने मास्क नहीं पहना था इसलिए पुलिस ने उससे पूछताछ की. ये पूछताछ एक बहस में तब्दील हो गई, जिसके बाद पुलिसकर्मी उसके साथ मारपीट करने लगे. एक पुलिस वाले ने जवान की बाइक से चाभी निकाल ली और उसे पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से लातों घूसों से पीटा.

5 पुलिसवालों पर हुई कार्रवाई

बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध करना शुरू किया और इस मामले की शिकायत मयूरहंद थाने में दर्ज कराई. चतरा के पुलिस अधीक्षक ने घटना का संज्ञान लिया और मौके पर मौजूद तीन पुलिस कर्मियों और दो अन्य अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया. चतरा एसपी राकेश रंजन ने भी घटना की रिपोर्ट मांगी है. इस मामले में स्थानीय सांसद सुनील कुमार सिंह ने भी अधिकारियों से बात की और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में बढ़ता जा रहा रहस्यमयी बुखार का कहर, अब तक 60 से ज्यादा लोगों की मौत

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के अनुसार  एसपी राकेश रंजन ने बताया कि उनको वायरल वीडियो के जरिए मामले की जानकारी हुई, जिसके बाद उन्होंने डीएसपी (मुख्यालय) से मामले की जांच कर तत्काल रिपोर्ट देने को कहा है. इस मामले में सभी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news