Corona के खिलाफ लड़ाई में JP Nadda ने की सरकार की तारीफ, कहा- लोगों को पीएम मोदी की लीडरशिप पर भरोसा
Advertisement

Corona के खिलाफ लड़ाई में JP Nadda ने की सरकार की तारीफ, कहा- लोगों को पीएम मोदी की लीडरशिप पर भरोसा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने रविवार को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के लिए कोरोना (Coronavirus) राहत सामग्री रवाना की. इस सामग्री के साथ डॉक्टर, लैब टेक्नीशियन और उपकरणों की खेप को भी भेजा गया है.

दिल्ली में हिमाचल के लिए राहत सामग्री रवाना की गई (साभार एएनआई)

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने रविवार को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के लिए कोरोना (Coronavirus) राहत सामग्री रवाना की. दिल्ली में हुए कार्यक्रम में उन्होंने 50 ऑक्सजीन कंसेंट्रेटर को हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना किया. 

  1. पीएम ने देश का बेहतरीन नेतृत्व किया
  2. हिमाचल प्रदेश को भेजी गई राहत सामग्री
  3. हिमाचल के रहने वाले हैं नड्डा-अनुराग ठाकुर

पीएम ने देश का बेहतरीन नेतृत्व किया

कार्यक्रम में बोलते हुए जे पी नड्डा (JP Nadda) ने कहा, 'पीएम ने इस संक्रमण से लड़ने के लिए देश का बेहतरीन तरीके से नेतृत्व किया है. भारत ही ऐसा देश है, जहां इस संक्रमण से लड़ने के लिए सरकार और जनता दोनों साथ में लगी हुई हैं. लोगों को पीएम मोदी की लीडरशिप पर भरोसा है. बीजेपी के लाखों कार्यकर्ता भी जनता की सेवा में जुटे हैं और पीड़ितों को दवा, भोजन और राहत पहुंचाने का काम कर रहे हैं.'

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की सराहना करते हुए जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा, 'अनुराग ठाकुर हिमाचल (Himachal Pradesh) में स्वस्थ्य सुविधा पहुंचाने में जुटे हैं. इसके लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं.' उन्होंने कहा कि हिमाचल से उनका भी व्यक्तिगत रिश्ता है. ऐसे वे भी सेवा के इस काम में पीछे नहीं रह सकते. 

हिमाचल प्रदेश को भेजी गई राहत सामग्री

कार्यक्रम में शामिल अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा, 'आज सेवा ही संगठन प्रोग्राम के तहत हिमाचल (Himachal Pradesh) को 17 मोबाइल मेडिकल यूनिट और राहत सामग्री भेजी गई. साथ में डॉक्टर, नर्स और लैब तकनीशियन भी भेजे जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि अब तक हिमाचल प्रदेश को 5 लाख मास्क, 40 हजार से ज्यादा ग्लव्स और हजारों की तादाद में नेजल कैनुला भी वहां भेजे जा चुके हैं. जल्द ही 3 ऑक्सीजन प्लांट भी वहां लगाने जा रहे हैं. 

VIDEO

ये भी पढ़ें- Corona Data India: नए मामलों में गिरावट, 24 घंटे में 3.11 लाख केस; 4077 की मौत

हिमाचल के रहने वाले हैं नड्डा-अनुराग ठाकुर

बताते चलें कि जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur दोनों हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के रहने वाले हैं. केंद्रीय राजनीति में होने के बावजूद दोनों का अपने राज्य के साथ करीबी रिश्ता लगातार बना हुआ है. हिमाचल प्रदेश में अब तक कोरोना (Coronavirus) के 1 लाख 54 हजार मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से 1 लाख 12 हजार लोग महामारी को मात देकर ठीक हो चुके हैं. वहां पर कोरोना की वजह से अब तक 2198 लोग दम तोड़ चुके हैं.

LIVE TV

Trending news