'गद्दार' कहने पर आगबबूला हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्विजय सिंह को दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow11041629

'गद्दार' कहने पर आगबबूला हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्विजय सिंह को दिया करारा जवाब

Jyotiraditya Scindia Reply To Digvijay Singh: ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि इतिहास गद्दारों को कभी माफ नहीं करेगा.

बाईं तरफ ज्योतिरादित्य सिंधिया और दाईं तरफ दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो) | साभार- पीटीआई/एएनआई.

नई दिल्ली: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री (Civil Aviation Minister) ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस (Congress) नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर पलटवार किया है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) कांग्रेस के नेता और पू्र्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को कथित तौर पर गद्दार कहा था. जिसके जवाब में सिंधिया ने कहा कि वो दिग्विजय सिंह के स्तर तक जाना नहीं चाहते हैं.

  1. दिग्विजय सिंह के स्तर तक नहीं गिर सकता- सिंधिया
  2. सिंधिया ने कांग्रेस को धोखा दिया- दिग्विजय सिंह
  3. आने वाली पीढ़ियां गद्दारी याद रखेंगी- दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह को सिंधिया का जवाब

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जो व्यक्ति ओसामा को ओसामा जी कहे, जो कहे कि सरकार कांग्रेस की आएगी तो धारा 370 हटाएंगे, ऐसे दिग्विजय सिंह से क्या कहा जाए? केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने जो बोला उससे पता चलता है कि कहीं तो कांटा चुभ रहा है जो ऐसे भड़ास निकल रही है.

ये भी पढ़ें- वसीम रिजवी इस्लाम धर्म छोड़ बने हिंदू, यति नरसिंहानंद ने कराई 'घर वापसी'

सिंधिया के लिए दिग्विजय ने क्या कहा?

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया के भड़कने के पीछे की वजह दिग्विजय सिंह का एक बयान है जो उन्होंने हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए दिया था. दिग्विजय सिंह ने कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहले कांग्रेस का फायदा उठाया और फिर बीजेपी में चले गए. सिंधिया ने पैसे देकर कांग्रेस के विधायकों को तोड़ा. इतिहास गद्दारों को कभी माफ नहीं करता है. पीढ़ियां इनकी गद्दारी याद रखेंगी.

दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर क्या आरोप लगाए?

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि जब भी झांसी की रानी महारानी लक्ष्मीबाई का नाम आता है तो सिंधिया परिवार का नाम याद आता है या नहीं. इसके अलावा अगर पानीपत के युद्ध में सिंधिया राजाओं ने हिंदू राजाओं का साथ दिया होता तो पानीपत की लड़ाई में अहमद शाह अब्दाली की हार होती. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अगर गद्दारी नहीं की होती तो मध्य प्रदेश में आज कांग्रेस की सरकार होती.

ये भी पढ़ें- AK-203 असॉल्ट राइफल क्यों है इतनी खतरनाक? जिसकी वजह से कांप रहे भारत के दुश्मन

गौरतलब है कि इससे पहले दिग्विजय सिंह आरोप लगा चुके हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के विधायकों को पार्टी से धोखा देने के लिए 25-25 करोड़ रुपये दिए थे. दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में उबाल आ गया था. हालांकि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था.

VIDEO-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news