कंगना ने संजय राउत पर लगाया धमकी देने का आरोप, मुंबई को PoK जैसा बताया
Advertisement

कंगना ने संजय राउत पर लगाया धमकी देने का आरोप, मुंबई को PoK जैसा बताया

कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि मुंबई PoK जैसी क्यों लग रही है. 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कंगना रनौत काफी मुखर हैं.

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) पर धमकी देने का आरोप लगाया है. कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि मुंबई पीओके (PoK) जैसी क्यों लग रही है. राउत ने कहा था कि मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं तो आने से करें परहेज. इसी मामले पर अब कंगना ने पलटवार किया है.

रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, "शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रहा है?" 

fallback

दरअसल, कुछ दिनों पहले, कंगना रनौत ने कहा था कि वह बॉलीवुड के 'ड्रग कनेक्शन' के बारे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की मदद करना चाहती हैं. हालांकि उन्होंने सुरक्षा की मांग की थी. कंगना ने कहा था कि वह केंद्र सरकार या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं. 

fallback

बीजेपी विधायक राम कदम ने कंगना की सुरक्षा की मांग पर एक ट्वीट किया था. उन्होंने कहा, "100 घंटे 4 दिन से ज्यादा वक्त गुजर गया. कंगना खुद बॉलिवुड ड्रग माफिया गिरोह का खुलासा करने को तैयार हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा की जरूरत है. दुखद है कि महाराष्ट्र सरकार ने अब तक उन्हें सुरक्षा नहीं दी है. क्या महाराष्ट्र सरकार उनके खुलासों से डरती है? क्या उनके लोग भी इसको छिपाने में लगे हैं?" 

हाल ही में कंगना रनौत ने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल जैसे बॉलीवुड एक्टर से ड्रग टेस्ट कराने की अपील की थी.कंगना ने अपने ट्वीट में कहा, 'ऐसी अफवाह है कि ये लोग कोकीन लेते हैं. मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें.' 

 

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कंगना रनौत काफी मुखर हैं. रनौत ने बीते दिनों मुंबई पुलिस के कामकाज पर सवाल खड़े किए गए थे.  

ये भी देखें-

Trending news