कश्मीर: अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर
Advertisement
trendingNow1703626

कश्मीर: अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि एनकाउंटर की शुरुआत अनंतनाग के वाघा इलाके में हुई.

कश्मीर: अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

नई दिल्ली: दक्षिण कश्मीर (Kashmir) के बिजबेहरा के वाघामा गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. इस मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर हो गए हैं. कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि एनकाउंटर की शुरुआत अनंतनाग के वाघा इलाके में हुई. जेकेपी और सुरक्षाबल मौके पर डटे हुए हैं.  

  1. कश्मीर: आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  2. मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर 
  3. एनकाउंटर की शुरुआत अनंतनाग के वाघा इलाके में हुई

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस, 3RR सेना और CRPF की एक संयुक्त टीम ने क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष इनपुट पर एक घेरा और तलाशी अभियान चलाया. जैसे ही सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने संदिग्ध स्थान को घेर लिया तो छुपे आतंकवादियों ने सर्चिंग पार्टी पर गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई. 

ये भी पढ़ें- एक जुलाई से लागू होगा Unlock-2, जानें क्या खुलेगा और क्या बंद रहेगा

कश्मीर पुलिस ने भी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की पुष्टि की. 

जून के महीने में दक्षिण कश्मीर में यह 14वीं मुठभेड़ है जिसमें अब तक 38 आतंकवादी मारे गए हैं. कश्मीर में आतंकवाद शुरू होने के बाद से, एक महीने में सबसे ज्यादा आतंकवादी इस साल जून के महीने में ही मारे गए हैं. इस साल मारे गए आतंकवादियों की कुल संख्या अब तक 118 है. 

यह भी कहा जा रहा है कि मारे गए आतंकियों में से एक वही था जिसने 26 जून को सीआरपीएफ की पेट्रोल पार्टी पर हमला किया था. ये हमला पदशाही बाग में हुआ था जिसमें एक जवान शहीद हो गया था और 5 साल के बच्चे की मौत हो गई थी. उसी दिन पुलिस ने हमलावर आतंकी की पहचान कर ली थी और उसका नाम जाहिद डास बताया था. 

पुलिस के सूत्रों ने आतंकियों की पहचान की है. मारे गए आतंकियों का नाम जाहिद डास और जब्बार है. ये ISJK आउटफिट से संबंधित थे. 

ये भी देखें-

 

Trending news