Kolkata: डॉक्टर से रेप-मर्डर का फूहड़ विरोध.. डांसर बुला के नचवा दी, BJP-TMC-कांग्रेस आपस में भिड़े
Advertisement
trendingNow12401687

Kolkata: डॉक्टर से रेप-मर्डर का फूहड़ विरोध.. डांसर बुला के नचवा दी, BJP-TMC-कांग्रेस आपस में भिड़े

Kolkata Rape Murder Protest: कोलकाता में महिला डॉक्टर से रेप और मर्डर के मामले में पूरे देश में विरोध प्रदर्शन चल रहा है. लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो विरोध प्रदर्शन दिखाने के लिए कर रहे हैं और इसकी आड़ में माहौल रंगीन कर रहे हैं.

Kolkata: डॉक्टर से रेप-मर्डर का फूहड़ विरोध.. डांसर बुला के नचवा दी, BJP-TMC-कांग्रेस आपस में भिड़े

Kolkata Rape Murder Protest: कोलकाता में महिला डॉक्टर से रेप और मर्डर के मामले में पूरे देश में विरोध प्रदर्शन चल रहा है. इस दरिंदगी की वारदात ने लोगों में आक्रोश भर दिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देश के कोने-कोने से लोग कैंडिल मार्च निकाल रहे हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो विरोध प्रदर्शन दिखाने के लिए कर रहे हैं और इसकी आड़ में माहौल रंगीन कर रहे हैं. कोलकाता में विरोध प्रदर्शन स्थल पर डांसर बुला के नचवा दी गई. वीडियो वायरल होने पर भाजपा-टीएमसी-कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं.

टीएमसी का भाजपा पर गंदा आरोप

टीएमसी सांसद साकेत गोखले ने अपने आधिकारिक X (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, "यह वीडियो कथित तौर पर बंगाल में भाजपा द्वारा आयोजित 'आरजी कर' के लिए एक विरोध प्रदर्शन से है. क्या यह महिलाओं के सम्मान के लिए भाजपा का विचार है? भाजपा के असभ्य स्त्री विरोधियों ने एक राजनीतिक एजेंडे के लिए इस विरोध प्रदर्शन का अपहरण कर लिया, जिसमें पीड़िता या किसी भी महिला के लिए कोई चिंता नहीं है."

भाजपा ने किया पलटवार

टीएमसी पर पलटवार करते हुए पश्चिम बंगाल भाजपा ने कहा कि "यह तभी होता है जब ममता बनर्जी गैर-बंगाली भाषी ट्रोल्स को राज्यसभा में नामांकित करती हैं, जो बांग्ला पढ़ या लिख नहीं सकते. कोई भी इस वीडियो के बैकड्रॉप को देख सकता है. यह स्पष्ट रूप से किसी ‘पूजा पंडाल’ का है. इसका भाजपा से कोई संबंध नहीं है."

टीएमसी का टूलकिट...

भाजपा ने साकेत गोखले पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर प्रसारित करना आरजी कर बलात्कार और हत्या पीड़िता अपमान है. टीएमसी और कांग्रेस के ट्रोल्स ऐसे निंदनीय वीडियो पोस्ट कर उसकी गरिमा को ठेस पहुंचा रहे हैं. भाजपा ने यह भी कहा कि यह "टीएमसी का टूलकिट" है, जो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ जनता के विरोध को कमजोर करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है.

कांग्रेस ने भी भाजपा पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए X पर लिखा, "क्या यह वास्तव में आर जी कर मामले में न्याय की मांग के लिए बीजेपी का विरोध प्रदर्शन है?" कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट सुरेंद्र राजपूत ने भी कहा, "बीजेपी के लोग कोलकाता में हुए भयानक बलात्कार की घटना के खिलाफ विरोध कर रहे हैं! वे लड़कियों को नचा रहे हैं और विरोध के नाम पर पोस्टरों का इस्तेमाल कर रहे हैं. बीजेपी सिर्फ बलात्कार के नाम पर गंदी राजनीति करती है! क्या इन बीजेपी वालों को शर्म नहीं आती?"

Trending news