Breaking News Updates: शोपियां में सुरक्षाबलों का एक्शन, मुठभेड़ में तीन आतंकियों को किया ढेर
Advertisement

Breaking News Updates: शोपियां में सुरक्षाबलों का एक्शन, मुठभेड़ में तीन आतंकियों को किया ढेर

Live Updates and Breaking News of 30th August 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Breaking News Updates: शोपियां में सुरक्षाबलों का एक्शन, मुठभेड़ में तीन आतंकियों को किया ढेर
LIVE Blog
30 August 2022
19:17 PM

जम्मू और कश्मीर पुलिस ने कहा कि शोपियां में मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकी मार गिराए गए हैं. तलाशी अभियान जारी है. अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है. 

18:50 PM

जम्मू-कश्मीर के डीसी देवांश यादव ने कहा कि किश्तवाड़ ज़िले में एक कार के खाई में गिरने से अब तक कुल 8 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 3 घायल हुए हैं.

18:39 PM

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में हुए बस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है. कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं.   

18:26 PM

सोनाली फोगाट मौत मामले में गोवा पुलिस Curlie's Club पर बड़े एक्शन की तैयारी कर रही है. गोवा पुलिस ने Curlie's Club का लाइसेंस कैंसल करने के लिए लाइसेंसिंग डिपार्टमेंट को लेटर लिखा है. गोवा टूरिज्म ट्रेड एक्ट के तहत ज्वाइंट टीम बनाई गई है, जो SDM को रिपोर्ट सौंपेगी.

17:33 PM

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि हम हर चीज के लिए तैयार हैं, स्थिति हमारे नियंत्रण में है. मैं विधायकों के साथ जाऊंगा या नहीं ये मैं बाद में बता दूंगा. उन्होंने आगे कहा कि कोई अनहोनी नहीं होगी. हर परिस्थिति का सामना करने के लिए सत्ता पक्ष तैयार है. रणनीति के तहत कार्य किए जा रहे हैं. उसी रणनीति की छोटी सी झलक पहले और आज सभी ने देखा, आगे भी कई चीजें देखने को मिलेंगी. राज्य में षड्यंत्रकारियों को जवाब सत्ता पक्ष तरीके से देगी.

 

17:19 PM

जम्मू के कटरा से दिल्ली आ रही एक बस का एक्सीडेंट हो गया है. इस हादसे में एक की मौत हो गई है.

16:25 PM

जम्मू और कश्मीर को शोपियां में एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. ऑपरेशन जारी है. जम्मू और कश्मीर पुलिस ने ये जानकारी दी है. 

16:24 PM
16:11 PM

झारखंड में सरकार पर मंडरा रहे खतरे के बादल के बीच यूपीए के विधायक रांची एयरपोर्ट पहुंचे हैं. सीएम हेमंत सोरेन भी विधायकों के साथ हैं. 

15:45 PM

करीब 41 लाख रुपये की सऊदी रियाल को लहंगे के बटन में छिपा कर ले जा रहे आरोपी को CISF ने दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ा है. 

15:40 PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी प्रदर्शन कर रही है. पार्टी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ नारेबाजी कर रही है. 

15:33 PM

यूपी के अलीगढ़ में झारखंड जैसी घटना हुई है. यहां पर छेड़खानी का विरोध करने पर युवक ने लड़की पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया. स्थानीय लोगों की मदद से लड़की को जलने से बचाया गया. ये मामला थाना क्वार्सी क्षेत्र का है. आरोपी युवक कौशल कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया है. 

15:33 PM

दिल्ली हाई कोर्ट ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली दंगा मामले की साजिश में उमर खालिद की जमानत याचिका पर सुनवाई बुधवार तक के लिए स्थगित कर दी है. 

14:25 PM

सोनिया और राहुल गांधी ने कही ये बात

सोनिया और राहुल गांधी ने  CAA-NRC विरोधी प्रदर्शन के दौरान भड़काऊ भाषणों के लिए उनके खिलाफ FIR करने की मांग वाली याचिका को रद्द करने की मांग की है. दिल्ली हाईकोर्ट में दाखिल जवाब में सोनिया और राहुल गांधी ने कहा है कि उनकी ओर से कोई ऐसा भड़काऊ भाषण नहीं दिया गया है. बल्कि सत्तारूढ़ पार्टी के कई नेताओं ने ऐसी स्पीच दी है जो भड़काऊ भाषण के दायरे में आती है. लेकिन याचिकाकर्ता ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग नहीं की. सिर्फ उन्हें जानबूझकर टारगेट करने के मकसद से याचिका दाखिल हुई है. कोर्ट का इस्तेमाल सियासी हित साधने के लिए नहीं होना चाहिए.

12:48 PM

गुलाम नबी आजाद के समर्थन में कांग्रेस के 50 बड़े नेता देंगे इस्तीफा

जम्मू कश्मीर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है और वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे के बाद पार्टी में इस्तीफों की बाढ़ आने वाली है. बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के 50 से ज्यादा बड़े नेता इस्तीफा देंगे और सभी आजाद के नेतृत्व में बनने वाली नई पार्टी जॉइन करेंगे.

11:46 AM

CBI कर रही है मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच

दिल्ली में शराब नीति घोटाले को लेकर जांच कर रही सीबीआई ने एक्शन तेज कर दिया है. सीबीआई गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 4 स्थित पंजाब नेशनल बैंक ब्रांच में जाकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच कर रही है. मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी के साथ बैंक शाखा पहुंचे हैं और सीबीआई के अधिकारी उनके सामने बैंक लॉकर की जांच कर रहे हैं.

11:21 AM

मनोज तिवारी बोले- कभी भी गिर सकते हैं दिल्ली के 400 स्कूल

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक बार फिर दिल्ली सरकार पर सवाल उठाए हैं और नई आबकारी नीति (Excise Policy) में घोटाले के बाद शिक्षा घोटाले का आरोप लगाया है.  मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के स्कूलों में सेमी परमानेंट कमरे बनाए गए हैं, जो बच्चों की सुरक्षा के लिए खतरा हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली में ऐसे 400 स्कूल हैं, जो कभी भी गिर सकते हैं.

10:25 AM

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड अजरबैजान से गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder) में बड़ी सफलता मिली है और मास्टरमाइंड सचिन विश्नोई को अजरबैजान से गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि सचिन विश्नोई का फर्जी पासपोर्ट दिल्ली के संगम विहार इलाके के एक पते पर बनाया गया था, जिसने सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी.

09:20 AM

कमाल खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

फिल्म अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) को मलाड पुलिस ने 2020 में उनके विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया है. मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने के बाद कमाल खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया और आज उन्हें बोरिवली कोर्ट में पेश किया जाएगा.

08:44 AM

सीबीआई करेगी मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच

सीबीआई आज सुबह 11:00 बजे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच करेगी. गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 4 स्थित पंजाब नेशनल बैंक ब्रांच में जाकर सीबीआई बैंक लॉकर की जांच करेगी. मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी के साथ बैंक शाखा पहुंचेंगे और बैंक शाखा में ही सीबीआई के अधिकारी मिलेंगे, जो मनीष सिसोदिया के सामने उनका बैंक लॉकर खोलेंगे.

07:36 AM

छत्तीसगढ़: रामदाह वाटरफॉल से निकाले गए 6 शव

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में स्थित रामदाह वाटरफॉल में नहाने के दौरान लापता 6 लोगों के शव अब तक निकाले गए हैं, जबकि रेस्क्यू टीम ने एक व्यक्ति को सही सलामत बाहर निकाल लिया है. बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग मध्य प्रदेश के सिंगरौल जिले के रहने वाले थे और यह पिकनिक मनाने गए थे.

06:13 AM

रोड एक्सीडेंट में एक साल में 1.73 लाख लोगों की मौत

देश में पिछले साल सड़क हादसों में 1 लाख 73 हजार लोगों की मौत हुई. नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (NCRB) ने आंकड़ें जारी किए हैं, जिससे पता चलता है कि यूपी में सबसे ज्यादा 24 हजार 711 लोग रोड एक्सीडेंट में मारे गए.

06:12 AM

कांग्रेस अध्यक्ष की रेस में शशि थरूर शामिल

कांग्रेस के अध्यक्ष पद की रेस में वरिष्ठ नेता शशि थरूर के शामिल होने की अटकलें हैं. सूत्रों के मुताबिक, शशि थरूर अध्यक्ष पद के लिए मैदान में उतर सकते हैं. चुनाव में शामिल होने को लेकर शशि थरूर जल्द अंतिम फैसला लेंगे.

06:09 AM

AAP ने दिल्ली के एलजी के खिलाफ खोला मोर्चा

आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उपराज्यपाल को हटाने की मांग को लेकर विधायकों ने रातभर विधानसभा परिसर में धरना दिया. आप ने विनय सक्सेना खादी ग्रामोद्योग का चेयरमैन रहते नोटबंदी घोटाले का आरोप लगाया है. इसके साथ ही बीजेपी विधायकों ने भी दिल्ली विधानसभा परिसर में रातभर धरना दिया. बीजेपी ने मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से हटाने की मांग की.

06:09 AM

बेंगलुरु ईदगाह मैदान को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

बेंगलुरु में ईदगाह मैदान को लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई होगी. गणेश चतुर्थी की इजाजत देने के कर्नाटक सरकार के फैसले को वक्फ बोर्ड ने चुनौती दी है और कहा है कि मैदान उसकी संपत्ति है. वक्फ बोर्ड का कहना है कि 1964 से यहां ईद की नमाज होती है  और मैदान में पूजा से सांप्रदायिक तनाव होगा.

Trending news