Daily News Brief: शंकराचार्य स्वरूपानंद का 99 साल की उम्र में निधन, एमपी के नरसिंहपुर में ली आखिरी सांस
Advertisement

Daily News Brief: शंकराचार्य स्वरूपानंद का 99 साल की उम्र में निधन, एमपी के नरसिंहपुर में ली आखिरी सांस

Breaking News Latest Update of 11th September 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Daily News Brief: शंकराचार्य स्वरूपानंद का 99 साल की उम्र में निधन, एमपी के नरसिंहपुर में ली आखिरी सांस
LIVE Blog
11 September 2022
16:56 PM

शंकराचार्य स्वरूपानंद का निधन

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में शंकराचार्य स्वरूपानंद का निधन हो गया है. उनकी उम्र 99 वर्ष थी. 

13:13 PM

बसों की खरीद मामले में CBI जांच पर दिल्ली सरकार का बयान

डीटीसी की 1000 बसों की खरीद मामले में CBI जांच पर दिल्ली सरकार का बयान आया है. दिल्ली की आप सरकार ने कहा कि बसों की कभी खरीद ही नहीं हुई थी. बसों के टेंडर रद्द कर दिए गए थे. एलजी को पता ही नहीं क्या आदेश दे रहे हैं.

12:41 PM

सोनाली फोगाट केस: CBI जांच के लिए खाप पंचायत

सोनाली फोगाट केस की सीबीआई जांच की मांग को लेकर आज (रविवार को) हरियाणा के हिसार में खाप पंचायत हो रही है. मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं.

12:06 PM

मूसेवाला मर्डर केस: तीन आरोपी पुलिस रिमांड में भेजे गए

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस से जुड़ी बड़ी खबर है कि पंजाब मानसा कोर्ट ने आरोपी दीपक मुंडी, कपिल और राजिंदर को 6 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है.

11:12 AM

IIT Entrance Exam JEE एडवांस का रिजल्ट जारी

अधिकारियों ने कहा कि IIT Entrance Exam JEE एडवांस का रिजल्ट घोषित किया जा चुका है. परीक्षा में आरके शिशिर ने टॉप किया है.

10:34 AM

दिल्ली: LG ने दिए जांच के आदेश

दिल्ली में डीटीसी की 1000 बसों की खरीद में हुए भ्रष्टाचार के मामले में उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने जांच के आदेश दे दिए हैं. एलजी ऑफिस की तरफ से ये जानकारी दी गई है.

09:56 AM

मुंबई एयरपोर्ट पर 5.38 करोड़ की कीमत का सोना जब्त

मुंबई एयरपोर्ट पर 5.38 करोड़ रुपये की कीमत का 12 किलो सोना जब्त कर लिया गया है. सूडानी यात्री इस सोने को बेल्ट में छिपाकर लाया था. कुछ यात्रियों ने बचकर निकलने में उसकी मदद भी की लेकिन आखिरकार वो पकड़ा गया.fallback

09:05 AM

बीते 24 घंटे में सामने आए कोरोना के इतने केस

देशभर में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 5076 नए मामले सामने आए हैं. भारत में कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों की संख्या इस वक्त 47,945 है.

08:13 AM

भारत जोड़ो यात्रा का पांचवां दिन

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा केरल पहुंच चुकी है. राहुल गांधी ने आज केरल के Parassala में पद यात्रा शुरू की.

07:34 AM

भारत में एक दिन का राजकीय शोक

दिल्ली में लाल किले और राष्ट्रपति भवन पर लगा राष्ट्रीय ध्वज आज (रविवार को) आधा झुका हुआ है. क्वीन एलिजाबेथ II के निधन के बाद देश में एक दिन का राजकीय शोक मनाया जा रहा है.

07:01 AM

यूक्रेन ने रूसी सेना के देश से भागने का किया दावा

यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने कहा है कि रूसी सेना उनके देश के जवाबी हमले से भागकर ‘एक अच्छा निर्णय’ ले रही है. यूक्रेन के अधिकारियों ने दावा किया कि देश के उत्तर-पूर्व में रूसी सेना के खिलाफ जवाबी कार्रवाई में कीव को बड़ी सफलता मिली है. देश के दूसरे सबसे बड़े शहर खारकीव के दक्षिण में यूक्रेन द्वारा सफलता हासिल करने के कई दिनों के बाद यह खबर सामने आई है.

06:30 AM

लेवाना होटल अग्निकांड में बड़ी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में लखनऊ के लेवाना होटल अग्निकांड में बड़ी कार्रवाई हुई. कई बड़े अफसर निलंबित हुए. 19 अधिकारी सस्पेंड हो गए हैं.

06:07 AM

मंत्री पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला रंगदारी केस में अरेस्ट

सपा सरकार में खनन मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को पुलिस ने दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार किया है. जमीन की धोखाधड़ी और रंगदारी मामले में कोर्ट की तरफ से गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था. इस पर गोमतीनगर विस्तार पुलिस ने आरोपी महिला को आशियाना स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया.

05:55 AM

दिल्ली नगर निगम में सीटों की अधिकतम संख्या 250 निर्धारित

केंद्र सरकार ने दिल्ली नगर निगम में सीटों की अधिकतम संख्या 250 निर्धारित की है. 42 वार्ड अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित किए हैं. सभी 3 नगर निगमों सहित MCD में कुल सीटों की संख्या 272 थी, परिसीमन के बाद 22 सीटें कम हो जाएंगी.

Trending news