Daily News Brief: EOW के ऑफिस से निकलीं जैकलीन फर्नांडिस, 7 घंटे चली पूछताछ
Advertisement

Daily News Brief: EOW के ऑफिस से निकलीं जैकलीन फर्नांडिस, 7 घंटे चली पूछताछ

Breaking News Latest Update of 19th September 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Daily News Brief: EOW के ऑफिस से निकलीं जैकलीन फर्नांडिस, 7 घंटे चली पूछताछ
LIVE Blog
19 September 2022
21:40 PM

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज तक कई घंटों तक पूछताछ हुई. इसके बाद वो दिल्ली पुलिस की EoW (आर्थिक अपराध शाखा) कार्यालय से बाहर निकलीं.

 

20:24 PM

RPF का सिपाही निलंबित

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर RPF के कॉन्स्टबेल पर शराब के नशे में महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा था. आरोपी कॉन्स्टबेल का नाम रोहतास मीणा. RPF के अधिकारियों ने कॉन्स्टबेल रोहतास को निलंबित कर दिया है. उन पर आरोप है कि जब एक महिला, अपनी साथी महिला को रिसीव करने अजमेरी गेट साइड रेलवे स्टेशन आई थी, तभी महिला के साथ RPF के कॉन्स्टबेल ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया था. यह वारदात 18 सितंबर की बताई जा रही है. दिल्ली पुलिस ने IPC की धारा 354 और 509 के तहत मुकदमा दर्ज किया.

 

17:45 PM

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने अपनी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) का भी भाजपा में विलय कर दिया है.

16:55 PM

राजस्थान में नागौर कोर्ट के बाहर गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या

15:13 PM

अंतिम सफर पर महारानी एलिजाबेथ-2

महारानी एलिजाबेथ-2 का राजकीय अंतिम संस्कार वेस्टमिंस्टर एब्बे में होगा - जहां 1953 में महामहिम का राज्याभिषेक हुआ था.

14:33 PM

जैकलीन फर्नांडिस पूछताछ के लिए पहुंचीं EOW ऑफिस

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस दिल्ली स्थित EOW दफ्तर पहुंच गई हैं. 200 करोड़ ठगी के मामले में आज (सोमवार को) उनसे फिर पूछताछ होगी.

13:34 PM

असदुद्दीन ओवैसी का शाह को जवाब

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर पलटवार किया है. ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद के बिना भारत अधूरा है. आजादी की जंग में RSS-BJP नहीं थी. हम तब भी थे और अब भी हैं.

12:40 PM

पाकिस्तान: फ्लाइट में हंगामा करने वाला शख्स हुआ ब्लैकलिस्ट

पेशावर से दुबई जा रही फ्लाइट में हंगामा करने वाले शख्स को पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने ब्लैकलिस्ट कर दिया है. फ्लाइट में नमाज पढ़ने को लेकर शख्स ने हंगामा किया था.

12:08 PM

दिल्ली: नारकोटिक्स स्क्वॉड ने अरेस्ट किए 2 अफगान नागरिक

दिल्ली पुलिस वेस्ट डिस्ट्रिक्ट नारकोटिक्स स्क्वॉड ने अफगान नागरिक को साइकोट्रोपिक ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों के पास से Alprazolam की 97,010 टेबलेट और Tramadol की 6,600 टेबलेट बरामद की हैं.

12:05 PM

दिल्ली: नड्डा से मिले कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज (सोमवार को) दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है. कैप्टन की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस का आज बीजेपी में विलय होगा.

11:33 AM

मोहाली MMS कांड को लेकर 2 वॉर्डन सस्पेंड

मोहाली MMS कांड में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया है. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने हॉस्टल के 2 वॉर्डन को सस्पेंड कर दिया है. इसके अलावा मामले की जांच के लिए 7 सदस्यों की कमेटी बना दी गई है. दो छात्रों को भी इस जांच कमेटी का हिस्सा बनाया गया है.

10:33 AM

मानसून स्तर से पहले CM योगी का बड़ा बयान

यूपी विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडिया को संबोधित किया और कहा कि राज्य में अराजकता की जगह नहीं है. सरकार जनहित के लिए काम कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी नियमों के पालन की आशा या उम्मीद करना कपोल-कल्पना है.

10:06 AM

अखिलेश यादव का विधानसभा तक पैदल मार्च

यूपी विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने से पहले आज (सोमवार को) सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव एसपी दफ्तर से विधानसभा तक पैदल मार्च करेंगे. इसके मद्देनजर SP दफ्तर के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

09:36 AM

मोहाली ग्राणीण SSP का विवादित बयान

MMS कांड के विरोध पर मोहाली ग्राणीण SSP ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि एंजॉयमेंट के लिए प्रदर्शन हो रहा है.

08:55 AM

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 1 हफ्ते तक रहेगी छुट्टी

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड को लेकर हो रहे छात्रों के प्रदर्शन के बीच यूनिवर्सिटी ने 1 हफ्ते तक छुट्टी रखने का फैसला किया है. इस मामले में अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पहले ये छुट्टी 2 दिन की थी, जिसे बढ़ाकर 1 हफ्ते तक कर दिया गया है.fallback

08:28 AM

बीजेपी में जाने के लिए दूंगा अपनी कार: कमलनाथ

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि जो बीजेपी में जाना चाहता है जाए. कोई किसी को नहीं रोक सकता. अगर वो जाना चाहते हैं और बीजेपी में अपना भविष्य देखते हैं तो मैं उन्हें जाने के लिए अपनी कार दूंगा. कांग्रेस किसी को छोड़ने से नहीं रोकेगी.

07:23 AM

'भारत जोड़ो यात्रा' का 12वां दिन आज

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का 12वां दिन आज है. राहुल गांधी ने केरल के Alappuzha से पदयात्रा की शुरुआत की.

06:45 AM

यूपी: दो मंजिला इमारत की छत गिरी

यूपी के देवरिया में दो मंजिला इमारत की छत ढह गई है. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोग घायल हो गए हैं, जिनको रेस्क्यू करके हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

06:09 AM

कुतुब मीनार के मामले पर फैसला आज

कुतुब मीनार मामले पर साकेत कोर्ट आज आदेश सुनाएगा कि क्या इस मामले में जमीन पर मालिकाना हक का दावा करने वाले कुंवर महेंद्र ध्वज प्रसाद सिंह को पक्षकार बनाया जा सकता है या नहीं. ASI और परिसर में पूजा-अर्चना का अधिकार मांग रहे याचिकाकर्ताओं ने विरोध करते हुए खारिज करने की मांग की है. हालांकि, आज मूल मामले पर सुनवाई नहीं होनी है.

06:02 AM

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी: डीआईजी ने छात्रों से की बात

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड मामले में प्रदर्शन कर रहे छात्रों से पंजाब के डीआईजी जीएस भुल्लर ने देर रात बात की. डीआईजी ने कहा कि कानून पर विश्वास करना होगा और उसका पालन करना होगा. मामले में जो भी दोषी होगा उसको सजा मिलेगी.

05:59 AM

क्वीन एलिजाबेथ II का अंतिम संस्कार आज

ब्रिटेन की दिवंगत क्वीन एलिजाबेथ II का अंतिम संस्कार आज (सोमवार को) राजकीय सम्मान के साथ होगा. इसमें दुनियाभर के VIP शामिल होंगे. भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी ब्रिटेन पहुंचकर क्वीन एलिजाबेथ II को श्रद्धांजलि दी.

Trending news