Live Breaking News: शिया चांद कमेटी ने किया ऐलान, आसमान में नजर आया चांद; 22 अप्रैल को पूरे देश में मनाई जाएगी ईद
Advertisement
trendingNow11661416

Live Breaking News: शिया चांद कमेटी ने किया ऐलान, आसमान में नजर आया चांद; 22 अप्रैल को पूरे देश में मनाई जाएगी ईद

Breaking News Latest Update of 21 April: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: शिया चांद कमेटी ने किया ऐलान, आसमान में नजर आया चांद; 22 अप्रैल को पूरे देश में मनाई जाएगी ईद
LIVE Blog
21 April 2023
19:15 PM

22 अप्रैल को पूरे देश में मनाई जाएगी ईद

शिया चांद कमेटी ने ऐलान किया है कि आसमान में ईद का चांद नजर आया है और 22 अप्रैल को पूरे देश में ईद उल फितर का त्योहार मनाया जाएगा.

18:30 PM

साकेत कोर्ट में फायरिंग करने वाला गिरफ्तार

दिल्ली की साकेत कोर्ट में महिला पर फायरिंग करने वाले आरोपी कामेश्वर सिंह को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है.

16:50 PM

भारी बारिश के बाद अमित शाह का रोड शो रद्द

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु ग्रामीण में ढाई घंटे की तेज बारिश के कारण अमित शाह का रोड शो रद्द किया गया है. जल्द ही रोड शो की नई तारीख की घोषणा की जाएगी.

 
14:16 PM

पटना में नमाज के बाद अतीक के समर्थन में लगे नारे

बिहार की राजधानी पटना में जुमे की नमाज के बाद अतीक अहमद के समर्थन में नारे लगे हैं. नारेबाजी मस्जिद के बाहर हुई है. अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगे. इस बीच, इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

12:43 PM

शाइस्ता का नया वीडियो आया सामने

अतीक अहमद की पत्नी और उमेश पाल मर्डर केस की आरोपी शाइस्ता परवीन का नया वीडियो सामने आया है. जिसमें वह पहली बार बिना बुर्के के दिख रही है. सूत्रों के मुताबिक, शाइस्ता अपने वकीलों के साथ आकर कोर्ट में सरेंडर कर सकती है.

10:46 AM

साकेत कोर्ट में फायरिंग

दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है. इस घटना में एक महिला घायल हो गई है. महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

10:22 AM

कर्नाटक में पटरी से उतरी मालगाड़ी

कर्नाटक के धर्मापुरी में एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई है. इसकी वजह से कई यात्री ट्रेनें कैंसिल हो गई हैं और कई का रूट बदला गया है.

09:00 AM

राउत के खिलाफ एक और केस दर्ज

यूबीटी नेता संजय राउत की परेशानी बढ़ गई है. शिवाजी नगर पुणे जंबो कोविड सेंटर के कॉन्ट्रैक्ट में गड़बड़ी के आरोप में राउत और अन्य के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है.

07:37 AM

शाइस्ता और अफशा की तलाश में जुटी पुलिस

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की तलाश में जांच एजेंसी का बीते 40 घंटे से सर्च ऑपरेशन जारी है. वहीं, पुलिस को माफिया मुख्तार की पत्नी अफशा अंसारी की भी तलाश है. गाजीपुर पुलिस ने अफशा का सुराग देने पर 50 हजार तो मऊ पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा है.

06:45 AM

इस हस्तियों के ट्विटर अकाउंट से हटा ब्लू टिक

ऐलान के मुताबिक, ट्विटर ने वेरिफाइड अकाउंट्स से फ्री ब्लू टिक हटाने का अभियान शुरू किया. CM योगी, केजरीवाल, कोहली और अमिताभ सहित कई हस्तियों के अकाउंट पर असर दिखा. पेड सब्सक्रिप्शन वालों को ही अब ब्लू टिक की पहचान मिलेगी.

05:59 AM

जम्मू-पुंछ हाईवे पर अलर्ट

आतंकी हमले में पांच जवानों की शहादत के बाद जम्मू-पुंछ हाईवे पर अलर्ट है. आतंकियों के खिलाफ अभियान में खराब मौसम बड़ी चुनौती है.

05:58 AM

पुंछ के हमलावरों के लिए सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हुए हमले में शामिल आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है. सरहदी इलाके में चौकसी बढ़ाने के साथ ही ड्रोन से निगरानी हो रही है. जांच में मदद के लिए NIA की टीम मौके का दौरा करेगी.

05:56 AM

अतीक के बड़े बेटे की सजा का ऐलान आज

माफिया अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर अहमद की सजा का ऐलान आज हो सकता है. प्रॉपर्टी डीलर के अपहरण मामले में CBI कोर्ट में उमर की पेशी होगी. मोहित जायसवाल के अपहरण के आरोप 7 अप्रैल को साबित हुए थे.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news