Covod-19: लोकसभा स्पीकर Om Birla कोरोना संक्रमित, AIIMS में चल रहा है इलाज
Advertisement
trendingNow1870080

Covod-19: लोकसभा स्पीकर Om Birla कोरोना संक्रमित, AIIMS में चल रहा है इलाज

दिल्ली स्थित एम्स (AIIMS) ने रविवार को एक बयान जारी करते हुए बताया कि ओम बिरला (Om Birla) की हालत स्थिर है और उनके सभी प्रमुख अंग एकदम सामान्य तरीके से काम कर रहे हैं. गौरतलब है कि 19 मार्च को उनकी कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला कोरोना वॉयरस (Covid-19) से संक्रमित हो गए हैं. आपको बता दें कि स्पीकर ओम बिरला की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट 19 मार्च को पॉजिटिव आई थी. जिसके अगले दिन उन्हें एम्स (AIIMS) अस्पताल के कोविड सेंटर में दाखिल कराया गया था. जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

एम्स ने साझा की जानकारी

दिल्ली स्थित एम्स ने रविवार को एक बयान जारी करते हुए बताया कि ओम बिरला की हालत स्थिर है और उनके सभी प्रमुख अंग एकदम सामान्य तरीके से काम कर रहे हैं. एम्स के मीडिया एंड प्रोटोकॉल डिविजन की ओर से जारी बयान में बताया गया कि ओम बिरला की कोरोना रिपोर्ट 19 मार्च को पॉजिटिव आई थी.

ये भी पढ़ें- Ayushman Bharat ने समय से पहले पूरा किया लक्ष्य, 40 करोड़ से ज्यादा लोग करा चुके हैं इलाज

भारत में कोरोना संक्रमण की स्थिति

देश में कोरोना वायरस के मामले कुछ दिनों तक थमने के बाद अब फिर से कोरोना के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं. मार्च में तो कोरोना टीकाकरण का दूसरा दौर शुरू होने के बावजूद नए मामलों में तेजी आई है. 114 दिनों बाद देश में पहली बार रिकॉर्ड 43 हजार से ज्यादा कोरोना केस सामने आए.  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी आकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 43,846 नए केस सामने आए हैं. वहीं 197 लोगों की वायरस के चलते बीते 24 घंटे में मौत भी हुई है.

दिल्ली में बढ़ा खतरा

दिल्ली में 24 घंटे के भीतर एक्टिव कोरोना मरीज़ो की संख्या 200 से अधिक दर्ज हुई है. वहीं, सिर्फ मार्च के महीने में कोरोना के एक्टिव मरीज़ों में 2000 से ज़्यादा की बढ़त हुई है. फिलहाल देश की राजधानी में एक्टिव मरीज़ों ने 3400 का आंकड़ा पार कर लिया है.  

ये भी पढ़ें- Bloody Tears In Periods: 'खून के आंसू' रोती है यह महिला, जानकर उड़े सभी के होश

LIVE TV

Trending news