Mahant Arrested: मंदिर में फूल बेचने वाले का उत्पीड़न, कुकर्म के आरोप में महंत गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11151011

Mahant Arrested: मंदिर में फूल बेचने वाले का उत्पीड़न, कुकर्म के आरोप में महंत गिरफ्तार

Lucknow Crime News: लखनऊ के चौक स्थित एक मंदिर के महंत ओम भारती को कुकर्म करने के आरोप में सोमवार देर रात पुलिस ने पकड़ा है. पीड़ित की शिकायत पर उसके खिलाफ धारा 354, 377 व 511 के तहत केस दर्ज हुआ था.

सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ: लखनऊ के चौक इलाके में स्थित एक मंदिर के महंत ओम भारती को 20 वर्षीय युवक के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी महंत पर शिकायतकर्ता की बहन को मंदिर परिसर में बने कमरे में बंधक बनाकर यौन उत्पीड़न करने का भी आरोप लगा है.

  1. लखनऊ में मंदिर का महंत गिरफ्तार
  2. फूल विक्रेता ने लगाया था आरोप
  3. दिल्ली में भी लगा था ऐसा आरोप

बड़ी काली मंदिर के महंत पर आरोप

स्थानीय पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक युवक ने शाम को तहरीर देकर आरोप लगाया कि बड़ी काली मंदिर के महंत ओम भारती ने उसके साथ कुकर्म किया. पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि वो फोटोग्राफी का काम करता है. मंदिर परिसर में ही उसकी प्रसाद की दुकान है. जहां वो अपनी विधवा मां और नाबालिग बहन के साथ रहता है.

हाथ-पैर दबाने बुलाते थे: पीड़ित

इस मामले के पीड़ित ने आरोप लगाया कि मंदिर के वर्तमान महंत ओम भारती अक्सर उसे अपने कमरे में हाथ-पैर दबवाने के लिए बुलाते थे. युवक ने कहा, 'महंत इससे पहले भी वह कई बार अश्लील हरकतें कर चुके थे. ऐसा करने से मना करता तो दुकान खाली करने की धमकी देते थे. महंत बंद कमरे में गलत ढंग से छूते थे. पिछली बार 8 अप्रैल को मंदिर में आरती के बाद उन्होंने मुझे जबरदस्ती अपने कमरे में रोका था.'

ये भी पढ़ें- Psycho Killer Arrested: 50 से अधिक लड़कियों को फंसाया, प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत

मामले में पूछताछ जारी

पीड़ित ने बताया कि कुछ गलत होने की आशंका में उसने मोबाइल की ऑडियो रिकॉर्डिंग छिपकर चालू कर दी. इसके बाद महंत उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा और अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश की थी. चौक के एसीपी आईपी सिंह ने कहा कि आरोपी पर दिल्ली में भी ऐसा ही केस दर्ज हुआ था. लेकिन बाद में सबूतों के अभाव में उसे बरी कर दिया गया था. आरोपी इस मंदिर में छह महीने पहले आया था.

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news