Lucknow: कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की आई सामने, FIR के बाद बोली- चल रहा मानसिक बीमारी का इलाज
Advertisement

Lucknow: कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की आई सामने, FIR के बाद बोली- चल रहा मानसिक बीमारी का इलाज

लखनऊ (Lucknow) में बीच सड़क कैब ड्राइवर की पिटाई करने वाली आरोपी लड़की प्रियदर्शनी नारायण यादव (Girl beat Cab Driver) एफआईआर दर्ज होने के बाद सामने आई है और सफाई देते हुए पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं.

कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली लड़की ने सफाई दी.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कैब ड्राइवर की पिटाई करने वाली आरोपी लड़की (Girl beat Cab Driver) अब सामने आई है और अपनी सफाई दी है. पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज होने के बाद मारपीट की आरोपी प्रियदर्शनी नारायण यादव ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं. 

  1. लखनऊ में लड़की ने बीच सड़क कैब ड्राइवर को पीटा
  2. अब आरोपी लड़की सामने आई है और सफाई दी है
  3. लड़की ने कहा- मेरा मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा है

लड़की ने पिटाई करने पर दी सफाई

दैनिक भास्कर से बात करते हुए आरोपी लड़की ने कहा कि वह रोड क्रॉस कर रही थी, तभी कैब सिग्नल तोड़कर उसके पैर को छू गई और पास खड़े पुलिस वालों ने भी उसे नहीं रोका. लड़की ने कहा कि उस समय मेरा दिल दहल गया था और लगा कि कार ऊपर चढ़ जाएगी. इसलिए ही कैब ड्राइवर की पिटाई की, क्योंकि मैं उसको नहीं रोकती तो मुझे मार देता.

मानसिक बीमारी का चल रहा इलाज: लड़की

लखनऊ की रहने वाली प्रियदर्शनी नारायण यादव ने बताया कि उसका मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा है और उसे हर रोज वॉक करनी पड़ती है. 30 जुलाई की रात भी वो वॉक पर निकली थी और चौराहे पर कैब ड्राइवर ने सिग्नल तोड़कर गाड़ी आगे बढ़ा दी, जो मेरे पैर से छू गई. प्रियदर्शनी ने आरोप लगाया कि कैब ड्राइवर मोबाइल चलाते हुए ड्राइव कर रहा था, इस पर गुस्सा आ गया और उसे नीचे उतारकर पीट दिया.

लड़की ने ड्राइवर पर लगाए ये आरोप

प्रियदर्शिनी यादव ने इंस्टाग्राम पर भी सफाई दी है और लिखा है, 'स्मोक एंड ड्राइव. सब मुझे ब्लेम कर रहे हैं कि मैंने उसे क्यों मारा, लेकिन कोई भी मेरी स्टोरी नहीं जानना चाहता है. जब सिग्नल रेड था मैं रोड को लगभग क्रॉस कर चुकी थी. तभी गंजेड़ी ड्राइवर ने मुझे अपनी टक्कर मार दी. भगवान की कृपा से मैं बच गई. वह अपनी गलती नहीं मान रहा था और बहस कर रहा था, इसलिए मैंने उसे थप्पड़ मारा. अगर किसी को लगता है कि मैंने कानून को अपने हाथ में लिया तो इसके लिए मैं माफी मांगती हूं, लेकिन चुप रहने की बजाय मैं इन एंटी सोशल एलिमेंट्स को जवाब देना ज्यादा बेहतर मानती हूं. संघी और भक्त मुझे फेक फेमनिस्ट बता रहे हैं. यह कम से कम मरने और कैंडल मार्च निकलवाने से तो बढ़िया ही है.'

fallback

VIDEO-

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर पुलिस के सामने थप्पड़ मारते (Girl Hitting and Slapping Cab Driver) दिख रही है. लड़की ने कैब ड्राइवर पर कार चढ़ाने का आरोप लगाते हुए कॉलर पकड़कर नीचे खींचा और उसे मारने लगी. लड़की ने मोबाइल भी तोड़ दिया. वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी के सामने महिला कैब ड्राइवर पर लगातार चांटे बरसाती नजर आ रही है. इस बीच एक पुलिसकर्मी बीच बचाव की कोशिश करता है, लेकिन महिला एक के बाद एक चांटे मार रही है. वीडियो में दिख रहा है कि कैब का साइड मिरर भी टूट चुका है. महिला, कैब ड्राइवर को बचाने की कोशिश कर रहे एक युवक का भी गिरेबान पकड़ लेती है. इस दौरान महिला को यह कहते सुना जा सकता है कि कार ने उसे टक्कर मार दी.

सीसीटीवी फुटेज में सच्चाई आई सामने

इसके बाद चौराहे पर लगे सीसीटीवी का सामने फुटेज सामने आई, जिससे यह पता चल रहा है कि आखिर मामला शुरू कैसे हुआ था और लड़की की पोल खुल गई. फुटेज में साफ दिखाई दे रहा था कि लड़की चलती गाड़ियों के बीच में रोड क्रॉस करने की कोशिश कर रही है. इस दौरान लड़की अचानक कैब के सामने आ जाती है. इसके बाद ड्राइवर ब्रेक लगाकर गाड़ी रोक देता है, तभी लड़की आती है और कैब ड्राइवर से मारपीट शुरू कर देती है. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद लोगों ने लड़की की गिरफ्तारी की मांग की और ट्विटर पर #ArrestLucknowGirl ट्रेंड करने लगा.

लाइव टीवी

Trending news