छत्तीसगढ़: दिनदहाड़े गल्ला व्यवसायी से 5 लाख की लूट, लुटेरों ने लगाए लाल सलाम के नारे

मुरकोल में सप्ताहिक बाजार में गल्ला व्यवसायी संजय जायसवाल से दो युवकों ने कट्टे की नोंक पर पांच लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए. 

छत्तीसगढ़: दिनदहाड़े गल्ला व्यवसायी से 5 लाख की लूट, लुटेरों ने लगाए लाल सलाम के नारे

बलरामपुर: मध्य प्रदेश के बलरामपुर जिले में दो बदमाशों ने एक गल्ला व्यापारी से 5 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. गल्ला व्यवसायी से हुई लूट के बाद दूसरे व्यापारी डरे हुए हैं. वहीं, पुलिस ने इस मामले को लेकर केस दर्जकर पूछताछ शुरु कर दी है और जांच की जा रही है.

यह घटना बलरामपुर जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र की है. जहां थाने से 8 किलोमीटर दूर मुरकोल में सप्ताहिक बाजार में गल्ला व्यवसायी संजय जायसवाल से दो युवकों ने कट्टे की नोंक पर पांच लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए. पीड़ित के बताया कि वह साप्ताहिक बाजार में किसानों से अनाज की खरीद करता है और इसलिए उसके पास बैग में पांच लाख रुपये रखे हुए थे. व्यापारी के अनुसार शाम 5 बजे अचानक दो युवक दुकान पर आए और पैसों से भरा बैग लेकर भागने लगे, जब दुकानदार ने विरोध किया तो बदमाशों ने कट्टा दिखाया और जान से मारने की धमकी देते हुए जंगल की तरफ फरार हो गए.

बदमाशों ने लगाए लाल सलाम के नारे 
घटना के वक्त बाजार में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों आरोपी युवक हथियारों  से लैश थे और जब वो रुपये लेकर जा रहे थे तो, लाल सलाम बोल रहे थे. साथ ही घटना के बारे में पुलिस को सूचना नहीं देने की बोल रहे थे. घटना की सूचना पाकर पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से पूछताछ शुरु की.