close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सतना नगर पंचायत CMO पर हमला करने वाले बीजेपी नेता को कोर्ट ने भेजा जेल

रामनगर पंचायत मुख्य नगरपालिका अधिकारी (सीएमओ) और पार्षदों पर जानलेवा हमले करने वाले बीजेपी नेता रामसुशील पटेल की जमानत नहीं मिली. 

सतना नगर पंचायत CMO पर हमला करने वाले बीजेपी नेता को कोर्ट ने भेजा जेल
दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

सतना: रामनगर पंचायत मुख्य नगरपालिका अधिकारी (सीएमओ) और पार्षदों पर जानलेवा हमले करने वाले बीजेपी नेता रामसुशील पटेल की जमानत नहीं मिली. पुलिस ने सीएमओ पर जानलेवा हमला करने पर मामला दर्ज करते हुए धारा 353, 332, 294, 506B/34 लगाई और गिरफ्तार करके अमरपाटन न्यायालय में पेश किया जहां जमानत अवेदन पत्र निरस्त करते हुए मैहर जेल भेजा गया. उधर, गंभीर रूप से घायल सीएमओ और पार्षदों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा एक निगम अधिकारी की क्रिकेट के बैट से कथित पिटाई के दो दिन बाद यह दूसरा मामला है जब बीजेपी नेता ने सरकारी अधिकारी पर हमला किया. 

दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
पटेल ने आरोप लगाया है कि सीएमओ ने कांग्रेस नेता के इशारे पर उन पर हमला किया. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

 

सतना के जिला पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने बताया कि बीजेपी नेता रामसुशील पटेल और सीएमओ देवरत्नम सोनी, दोनों का मेडिकल करा रहे हैं. दोनों के बयान लिए जा रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रहे हैं. घटना की तथ्यों की जांच की जा रही है जिसकी भी गलती होगी उस पर कार्रवाई की जाएगी.

 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से लगभग 65 किलोमीटर दूर रामनगर में शुक्रवार दोपहर को बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने अपने आधा दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ परिषद कार्यालय पहुंचकर सीएमओ और पार्षदों के उपर लाडी-डंडों से हमला बोल दिया. लहुलहान हालत में सीएमओ का रामगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार किया गया इसके बाद उन्हें बेहतर उपचार के लिये जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने सीएमओ की स्थिति को गंभीर बताया है.

(इनपुट भाषा से भी)