close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राहुल गांधी बस इतना बता दें, रबी की फसल कौन सी होती है और खरीफ की कौन सी : अमित शाह

बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी को ये नहीं मालूम की आलू जमीन के ऊपर होता हैं या नीचे. और वो हमें किसानों के लिए सलाह दे रहे हैं.

राहुल गांधी बस इतना बता दें, रबी की फसल कौन सी होती है और खरीफ की कौन सी : अमित शाह
सागर में बूथ कार्यकर्ता सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कांग्रेस अध्‍यक्ष पर साधा निशाना. फोटो BJP

नई दिल्‍ली : पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) में जैश के आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना की ओर से की गई एयर स्‍ट्राइक का सबूत मांगने वालों को बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने आड़े हाथों लिया है. गुरुवार को मध्‍य प्रदेश के सागर में बूथ कार्यकर्ता सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, 'राहुल बाबा कहते हैं कि एयर स्ट्राइक के सबूत दीजिए. मैं बताना चाहता हूं कि फर्जीवाड़ा भाजपा का संस्कार नहीं बल्कि कांग्रेस का संस्कार है. जब वायुसेना कहती है कि हमने एयर स्ट्राइक की है, इसके बाद भी एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर राहुल बाबा को शर्म आनी चाहिए.'

किसान कर्ज माफी पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. शाह ने कहा है कि राहुल बाबा सलाह दे रहे हैं की लोन माफ कीजिए. राहुल बाबा जरा इतना बता दें कि रबी की फसल कौन सी होती है और खरीफ की कौन सी होती है. उन्हें ये नहीं मालूम की आलू जमीन के ऊपर होता हैं या नीचे। और वो हमें किसानों के लिए सलाह दे रहे हैं.

 

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने दुनिया को दिखा दिया है कि भारत की सरहदों के साथ छेड़छाड़ करने का परिणाम क्या होता है. एक बार सर्जिकल स्ट्राइक और एक बार एयर स्ट्राइक कर आतंकवादियों का खात्मा किया है.

सागर पहुंचे बीजेपी अध्‍यक्ष ने मध्‍य प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि शिवराज जी की सरकार में लॉ एंड ऑर्डर का मतलब था कानून-व्यवस्था. अब यहां लॉ एंड ऑर्डर का मतलब हैं- लो और ऑर्डर करो. यानी घूस लो और काम करो. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार की 133 लोक कल्याणकारी योजनाओं को मध्य प्रदेश में बंद कराने का पाप कमलनाथ सरकार कर रही है.

शाह ने कहा कि चुनाव से पहले यहां दिल्ली से कांग्रेस के शहजादे आते थे और कर्जमाफी का वादा करते थे. 50 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ करना था और अभी तक 5 हजार करोड़ का भी कर्ज माफ नहीं किया. कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के किसानों को छलने का काम किया है. मध्य प्रदेश सरकार आयुष्मान भारत योजना में अड़ंगे लगा रही है. मैं यहां के मुख्यमंत्री को चेतावनी देता हूं कि गरीबों की हाय मत लीजिये. 

उन्‍होंने कहा कि ये बुंदेलखंड की वीर भूमि, महाराजा छत्रसाल की भूमि है, बाजीराव पेशवा की भूमि रही है. इसी भूमि से झांसी की रानी ने अंग्रेजों को ललकारा था. इस भूमि को मैं प्रणाम करता हूं. जहां पर बूथ का कार्यकर्ता मजबूत होता हैं, वहां भाजपा की जीत सुनिश्चित होती है. मध्य प्रदेश में भाजपा का संगठन बूथ स्तर तक बहुत मजबूत है.