MP Chhattisgarh Election News LIVE: उत्तरकाशी टनल में फंसे सभी 41 मजदूर बाहर निकाल गए, 17 दिन चला रेस्क्यू ऑपरेशन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1981828

MP Chhattisgarh Election News LIVE: उत्तरकाशी टनल में फंसे सभी 41 मजदूर बाहर निकाल गए, 17 दिन चला रेस्क्यू ऑपरेशन

MP Chhattisgarh Chunav News LIVE: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में मतगणना का काउंटडाउन (Votes Counting Countdown) शुरू हो गया है. प्रदेश की चुनावी खबरों (Assembly Election Result) के साथ अन्य अपडेट के लिए जुड़े रहें zeempcg.com के साथ

MP Chhattisgarh Election News LIVE: उत्तरकाशी टनल में फंसे सभी 41 मजदूर बाहर निकाल गए, 17 दिन चला रेस्क्यू ऑपरेशन
LIVE Blog

MP Election Update | Chhattisgarh Chunav | News LIVE

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव रिजल्ट के लिए 3 दिसंबर को मतगणना का काउंटडाउनशुरू हो गया है. हम यहां आपको दे रहे हैं दोनों प्रदेशों की सियासी खबरों के साथ ही हरपल की अपडेट. चुनाव के साथ देश प्रदेश के हर खबर के लिए जुड़े रहें zeempcg.com के साथ

28 November 2023
23:34 PM

MP weather: उमरिया में बारिश और ओलों ने बढ़ाई मुसीबत

उमरिया जिले में मौसम के बदले मिजाज ने सड़क में आवागमन कर रहे लोगों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है. मंगलवार की रात सड़को में घना कोहरा छा जाने से लोगों को वाहनों को चलाने में मशक्कत का सामना करना पड़ा. बीते दो दिनों से उमरिया में मौसम में परिवर्तन देखा गया. मंगलवार की सुबह हल्की बूंदाबांदी हुई.  शाम की शुरुआत से ही कोहरे और धुंध का प्रकोप देखने को मिला. देर रात होने तक जिला मुख्यालय की सड़को में कोहरे का कहर इतना घना हो गया कि लोगों को आवागमन में मशक्कत का सामना करना पड़ा. तापमान में लगातार गिरावट से लोगों को तेज ठंड का सामना करना पड़ रहा है.

22:48 PM

IND VS AUS: रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की जीत, मैक्सवैल की शतकीय पारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे टी 20 सीरीज के तीसरे और रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 222 रनों का लक्ष्य रखा. लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम नें अंतिम गेंद पर मुकाबला अपने नाम कर लिया. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एक बार फिर मैक्सवेल ने शानदार शतकीय पारी खेली.

22:18 PM

CG Election: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव मतगणना

- प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना के लिए तैयारियां पूरी
- प्रेक्षकों की निगरानी में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के लिए 14 टेबलों पर एक साथ होगी मतगणना
- कवर्धा में सबसे ज्यादा और मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सबसे कम होंगे काउंटिंग राऊंड

21:45 PM

PM Modi: टनल से बाहर आए मजदूरों के लिए पीएम मोदी का संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- उत्तरकाशी में हमारे श्रमिक भाइयों के रेस्क्यू ऑपरेशन की सफलता हर किसी को भावुक कर देने वाली है. टनल में जो साथी फंसे हुए थे, उनसे मैं कहना चाहता हूं कि आपका साहस और धैर्य हर किसी को प्रेरित कर रहा है. मैं आप सभी की कुशलता और उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं.

20:46 PM

Ujjain News: उज्जैन में भीषण हादसा, 2 लोगों की मौत

- उज्जैन जिले में उन्हेंल मार्ग पर एक और भीषण सड़क हादसा! 
- मौके पर बाइक सवार 2 की मौत
- कार चालक मौके पर कार छोड़ फरार पुलिस जुटी जांच में

20:22 PM

Uttarkashi Tunnel Rescue: उत्तराखंड की सिल्क्यारा-डंडालगांव टनल में 12 नवंबर से फंसे सभी 41 मजदूरों का बाहर निकाल लिए गए हैं. पहला मजदूर को शाम 7.50 बजे बाहर निकाला. इसके बाद एक-एककर सभी मजदूरों को बाहर निकाला गया. यह रेस्क्यू ऑपरेशन 17 दिन चला.  सभी मजदूरों को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया है. हालांकि, सभी मजदूर सुरक्षित बताए जा रहे हैं. 

19:53 PM

Uttarkashi Tunnel Rescue: टनल से एक-एककर मजदूरों के बाहर निकलने का सिलसिला जारी

fallback

उत्तराखंड की सिल्क्यारा-डंडालगांव टनल में 12 नवंबर से फंसे मजदूर अब बाहर आने लगे हैं. रेस्क्यू टीम एक पाइप के जरिए मजदूरों को बाहर निकाल रही है. निकाले गए मजदूरों को सीधे हॉस्पिटल लेकर जाया जा रहा है. टनल के अंदर ही एम्बुलेंस तेनात की गई हैं. 

19:33 PM

Uttarakhand Tunnel Rescue: कुछ मजदूरों को निकाला गया बाहर 

उत्तराखंड की सिल्क्यारा-डंडालगांव टनल में 12 नवंबर से फंसे 41 मजदूरों को जल्द बाहर निकाल लिया जाएगा. फिलहाल खबर है कि कुछ मजदूरों को बाहर निकाल लिया गया है. 

19:32 PM

CG Election: चुनाव कार्य में लापरवाही बरतने पर 6 निलंबित

- 02 प्रधान पाठक, 02 सहायक शिक्षक और 02 सहायक ग्रेड 03 निलंबित
- 17 नवंबर को हुए मतदान में निर्वाचन दल में लगाई गई थी ड्यूटी
- सभी 6 लोग ड्यूटी से थे नदारद,
- कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रवि मित्तल ने की निलंबन की कार्यवाही
- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले का मामला

19:10 PM

Crime News: चरित्र शंका में पत्नी की हत्या 

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के भाटापारा में चरित्र शंका की वजह से युवक ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. शहर थाना पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, नेहरू वार्ड निवासी प्रभुलाल जायसवाल और उसकी पत्नी सरस्वती के बीच विवाद हुवा और रात्रि के वक्त विवाद इतना बढ़ा की पति ने पत्नी के चरित्र पर शक के चलते गला दबा दिया, जिससे पत्नी सरस्वती की दम घुटने से मौत हो गई.

18:31 PM

Bhopal News: कलेक्टर ने बढ़ाया स्कूलों का टाइम  

भोपाल जिले में नर्सरी से कक्षा 5 तक का संचालन सुबह 9 बजे के पहले नहीं होगा. ठंड को देखते हुए जिला कलेक्टर ने यह फैसला दिया है. भोपाल जिले के सभी स्कूल में आगामी आदेश तक नर्सरी से पांचवी तक की कक्षाएं अब सुबह 9 बजे के पहले संचालित नहीं होंगी. कलेक्टर आशीष सिंह ने जारी किए आदेश.

18:24 PM

MP NEWS: दमोह में पलटी यात्रियों से भरी बस, 25 से ज्यादा लोग घायल 

दमोह में बीती रात महिला श्रद्धालुओं से भरे ट्रेक्टर ट्राली के तेंदूखेड़ा के पास पलटने की खबर अभी शांत भी नही हुई थी कि मंगलवार की शाम होते होते स्टेट हाइवे से एक और बड़े हादसे की खबर है. यहां एक यात्री बस पलट गई है और इनमें 25 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं, जिनमे तीन की हालत गंभीर है. हादसा दमोह जबलपुर स्टेट हाइवे पर जबेरा के पास हुआ. 

17:54 PM

MP Election: मतगणना अधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण

छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ में आगामी 3 नवंबर को होने वाली मतगणना के लिए मतगणना अधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया. रिटर्निंग ऑफिसर की उपस्थिति में प्रशिक्षण के दौरान मतगणना अधिकारियों को मतगणना में बरतने वाली सावधानियों व तकनीकी बारिकियों की जानकारी भी दी गई.

17:43 PM

weather Alert: छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग का अलर्ट 

- मौसम विभाग ने जारी किया यलो अलर्ट. 
- कबीरधाम, राजनांदगांव, मुंगेली और बेमेतरा जिले के लिए जारी किया अलर्ट. 
- इन जिलों में गरज-चमक के साथ वज्रपात और ओला गिरने का मौसम विभाग का पूर्वानुमान.

17:06 PM

School Time In MP| school time in  winters|mp news|bhopal news|school time

भोपाल जिले में नर्सरी से कक्षा 5 तक स्कूल सुबह 9 बजे के पहले नहीं खुलेंगे.  ठंड को देखते हुए जिला कलेक्टर ने ये फैसला लिया है. भोपाल जिले के सभी स्कूल में आगामी आदेश तक नर्सरी से पांचवी तक की कक्षाएं अब सुबह 9 बजे के पहले नहीं लगेंगी.  कलेक्टर आशीष सिंह ने इसके लिए आदेश जारी किए हैं. आदेश में कहा गया है बढ़ती ठंड के चलते और तापमान में गिरावट को देखते हुए  5वीं तक सभी शासकीय, अशासकीय, सीबीएसई, आईसीएसई आदि सभी प्रकार की शैक्षणिक संस्थाएं प्रात: 9 बजे से पहले संचालित नहीं होगी. आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा

16:36 PM

Indore Bawadi Hadsa
इंदौर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में हुए बावड़ी हादसे पर HC में सुनवाई हुई, जिसमें कोर्ट ने नगर निगम और मंदिर ट्रस्ट से 4 हफ्ते में जवाब मांगा है.  हादसा 30 मार्च 2023 को हुआ था. हादसे में बावड़ी में गिरने से 36 लोगों की मौत हो गई थी. सुनवाई में इंदौर हाईकोर्ट ने पूछा कि घटना पर अब तक क्या हुआ? गिरफ्तारी, चालान क्या हुआ है? चार्जशीट फाइल नहीं होने को लेकर भी सवाल किए गए. 

16:14 PM
16:10 PM

Jabalpur News| mp news| madhya pradesh news| jabalpur murder
जबलपुर में चाकू गोदकर युवक की हत्या मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबलपुर में चाकू गोदकर युवक की हत्या मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया. इसके साथ एक फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है. जबलपुर के सिविक सेंटर इलाके में चाकू गोदकर युवक की हत्या का मामला है. ओमती पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

15:56 PM

Narayanpur News|Chhattisgarh News|Orchha News
नारायणपुर ओरछा मार्ग 32 घंटे बाद बहाल हुआ है. पुलिस की संयुक्त टीम ने इसे बहाल किया. नक्सलियों ने ओरछा मार्ग में रायनार के पास पेड़ काटकर मार्ग बाधित कर दिया था, जिसे अब खोला गया है. एएसपी हेमसागर सीदार ने मामले की पुष्टि की है. 

15:32 PM

Orcha Ram Mandir: रामराजा मंदिर में नई परंपरा, 5 गार्ड सुबह शाम देंगे सलामी

निवाड़ी जिले की धार्मिक और पर्यटन नगरी ओरछा में रामराजा सरकार मंदिर में नई परंपरा की शुरुआत हुई है. मंदिर खुलने के समय और शाम को मुख्य आरती के दौरान एक के बजाय पांच गणवेश धारी गार्ड रामराजा सरकार को सलामी देंगे. 

14:21 PM

Uttarakhand Tunnel Rescue Operation Live

 

13:55 PM
13:24 PM

MP Weather News| भोपाल | मौसम | बारिश  mp news|rain in mp|madhya pradesh news| Madhya Pradesh Mausam Update

बीते रोज मध्य प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश हुई. मौसम विभाग ने एक बार फिर अलर्ट जारी किया है. मौसन विज्ञान केंद्र की मानें तो अगले दो दिनों कर राज्य के कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि हो सकती है. इससे ठंड में जोरदार इजाफा होगा. ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें 

13:13 PM

Shahdol Patwari Murder  

शहडोल: पटवारी हत्या कांड मामले में शहडोल पुलिस ने बड़ी कारवाई की. अवैध रेत के कारोबार से जुड़े 8 रेत माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है.  रेत का अवैध उत्खनन कर परिवहन करने वाले 8 लोगों के खिलाफ देवलोंद पुलिस ने मामला दर्ज किया.  पटवारी को ट्रेक्टर से कुचल कर हत्या करने वाले चालक सहित ट्रेक्टर मालिक व उत्खनन करने वाले दो अन्य लोगों के साथ 4 अन्य ट्रेक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. 

और ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें ..... 

13:04 PM

Raipur News| chhattisgarh news|रायपुर ब्रेकिंग | bhupesh baghel|today news| live news| supreme court

रायपुर: आरक्षण संसोधन विधेयक और सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के मामले को लेकर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी सभी राज्यपाल के लिए है, यहां के राज्यपाल के लिए भी है. राज्यपाल को इसका संज्ञान लेना चाहिए. जो भी विधेयक को लेकर करना है, लिखना है वो करना चाहिए

12:49 PM

Harda News|mp news|madhya pradesh news|crime news 

हरदा के टिमरनी नगर के वार्ड क्रमांक 4 में रहने वाला विप्लव सिन्हा ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ खा लिया, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी शासकीय अस्पताल में मौत हो गई. मिल रही जानकारी के अनुसार मृतक विप्लव सिंहा सिवनी बानापुरा में निजी अस्पताल में डॉक्टरी की प्रैक्टिस करते थे. रात को जहरीले पदार्थ खाकर वो घर पहुंचे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ने पर घर वालों ने शासकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

11:53 AM

T20 India vs Australia|cricket news|raipur news|chhattisgarh news|t20 match schedule 
 
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया T20 क्रिकेट मैच के लिए फैंस का काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. रायपुर में इनडोर स्टेडियम में टिकट लेने भारी संख्या में फैंस पहुंच रहे हैं. स्टूडेंट्स को 1000 रुपये में ऑफलाइन टिकट दिया जा रहा. 11 बजे से टिकट बिक्री की शुरुआत हो चुकी है. छात्रों ने टिकट बिक्री की प्रक्रिया को डिजिटल करने की भी मांग की. सुबह से ही छात्र लाइन लगाकर टिकट खरीदी के लिए खड़े हैं.

11:47 AM

Panna News|mp news|madhya pradesh news|live news today|satna news

बृजपुर से सतना जा रही बस पलटने से बड़ा हादसा हो गया. बघेल बस सर्विस की यात्री बस थी, जिसमें बस क्लीनर सहित दो की मौके पर मौत हो गई. हादसे में करीब डेढ़ दर्जन यात्री घायल हुए. जानकारी लगते ही मौके पर बृजपुर थाना व यातायात थाना पुलिस पहुंची. बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने का प्रयास जारी है.  घायलों को पन्ना जिला अस्पताल भिजवाया जा रहा है. बृजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भसूड़ा ग्राम पंचायत के बुचुआ नाला के पास निर्माणाधीन रास्ते पर ये हादसा हपआ है. मामले पर अपडेट जारी है 

11:08 AM

MP Election Result Date |mp chunav|mp election 2023|madhya pradesh news|assembly election result

मध्य प्रदेश में मतगणना वाले दिन यानि 3 दिसंबर को ड्राई डे रहेगा. शराब दुकानें और बार पूरे 24 घण्टे बंद रखने के आदेश जारी हुए हैं. मतगणना के दिन भोपाल जिले की 7 विधानसभा की करीबन 87 शराब दुकानें बन्द रहेंगी.  अगले दिन 4 दिसंबर को दुकानें खोली जाएगी. जिले की तमाम शराब दुकान, होटल बार, रेस्टोरेंट बार, सैनिक कैंटीन, वाइन रिटेल आउटलेट,देशी शराब भंडारगृह के लिए ये आदेश लागू रहेगा. 

10:56 AM
10:49 AM

Train Cancel|CG News|Chhattisgarh News|Irctc|Indian Railway 

बिलासपुर: सर्दियों में कोहरे के लिए आगे की योजना बन गई है. उत्तर पूर्व रेलवे जोन से चलने वाली छपरा-दुर्ग–छपरा सारनाथ एक्सप्रेस प्रभावित होगी.  उत्तर पूर्व रेलवे के द्वारा छपरा-दुर्ग–छपरा सारनाथ एक्सप्रेस को 1 दिसम्बर, 2023 से 29 फरवरी, 2024 के बीच कुछ दिन रद्द किया जा रहा है. कोहरे की आशंका को देखते हुए इसे रद्द किया जाएगा.

10:33 AM

प्रधानमंत्री मोदी ने शेयर की देव दीपावली की खूबसूरत तस्वीरें 

 

10:22 AM

Bhopal News|MP News|Madhya Pradesh News In Hindi| Chief secretary of MP| Iqbal Singh Bains

भोपाल - मध्य प्रदेश के नए मुख्य सचिव के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है. अगले 48 घंटे में नए मुख्य सचिव के आदेश कभी भी जारी हो सकते हैं.  30 नवंबर को मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस रिटायर होंगे .  सीनियरिटी देखें तो वीरा राणा हो सकती हैं अगली मुख्य सचिव. राणा अभी माध्यमिक शिक्षा मंडल में बतौर अध्यक्ष पदस्थ हैं.  इकबाल को एक्सटेंशन या विदाई पर फिलहाल सस्पेंस है. इक़बाल सिंह बैस को अब तक दो बार 6-6 महीने का  एक्सटेंशन मिल चुका है .

10:10 AM

CG NEWS: खाद्य मंत्री ने किया धान खरीदी केंद्र का निरीक्षण 
 
बारिश जैसे हालात के बीच खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने धान खरीदी केंद्र का निरीक्षण किया. अमरजीत भगत निरीक्षण करने मंदिर हसौद धान खरीदी केंद्र पहुंचे और केंद्र के अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिया. अमरजीत भगत ने धान की बोरियों के कैपिंग के लिए नये प्लास्टिक की व्यवस्था के निर्देश दिए.

10:09 AM

Damoh News Hindi|MP News|Live News|Madhya Pradesh News
दमोह में सुबह सुबह एक सुसाइड का मामला सामने आया. एक 27 साल के युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.  देहात थाना क्षेत्र में पुलिस चौकी से कुछ ही दूर बने फारेस्ट रेंज ऑफिस के एक पेड़ पर युवक झूलता मिला. मार्निंग वॉक के लिए गए लोगो की नज़र पेड़ पर पड़ी तो उन्होंने शव को लटकते देखा. पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारा. युवक इसी इलाके में रहने वाला 27 साल का देबेन्द्र रैकवार बताया जा रहा है.  पहली नजर में आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है. 

09:57 AM

Mandla News|Weather Report|Madhya Pradesh News|MP News|mausam ki khabar

मण्डला में आज सुबह से शुरू हुई बारिश से जनजीवन प्रभावित हो रहा है. अचानक हो रही बरसात से लोगों के कामकाज प्रभावित हो रहे हैं.  बारिश के चलते किसानों की चिंता बढ़ गई है. किसानों के धान की फसल खलिहानों में रखी है, जो खराब न हो जाये. वही अब किसानों की बड़ी परेशानी है कि इस बेमौसम बारिश से खेतों में लगी चना, मसूर ओर मटर की फसल खराब न हो जाए.  

09:23 AM

MP News Today In Hindi
Madhya Pradesh Chunav 2023: आज मध्यप्रदेश सरकार के खजाने में कर्ज की रकम आएगी. चुनाव नतीजों से पहले शिवराज सरकार ने 2 हज़ार करोड़ का कर्ज लिया है, जो आज खाते में आएगा. एमपी में फिलहाल बजट से ज्यादा का कर्ज लिया जा चुका है. इसके बाद वित्तीय प्रबंधन नई सरकार के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगा. चुनाव की मुफ्त की घोषणाओं को पूरा करने में बजट का ज्यादातर हिस्सा खर्च हो रहा है. 

 

08:57 AM

CG News | Election Breaking | Chunavi Khabar
रायपुर में काउंटिंग के लिए जिला प्रशासन का प्रशिक्षण कार्यक्रम आज
सुबह 11 बजे कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे की मौजूदगी में होगा प्रशिक्षण
काउंटिंग ड्यूटी में लगे सुपर वाइजर, सहायक और माइक्रो आब्जर्वर जैसे अधिकारियों-कर्मचारियों का होगा प्रशिक्षण

08:45 AM

CG News | Election Update | Chunav Result
रिजल्ट से पहले कांग्रेस ने कसी कमर
30 नवंबर को रायपुर में मतगणना अभिकर्ता ट्रेनिंग कार्यक्रम
आज होगा मतगणना अभिकर्ता का ट्रेनिंग कार्यक्रम
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से भेजे जा रहे मास्टर ट्रेनर
पार्टी के वरिष्ठ नेता भी हो रहे शामिल

08:38 AM

रायपुर न्यूज | Raipur News | Telangna Election
 28 नवम्बर तक तेलंगाना दौरे पर हैं बैज
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज तेलंगाना में विभिन्न चुनाव प्रचार कार्यक्रमों में शामिल होंगे
तेलंगाना चुनाव में एआईसीसी ने छत्तीसगढ़ के कई कांग्रेस नेताओं को दी है अलग-अलग विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी

08:32 AM

MP News | Election Update
चुनाव ट्रेनिंग और ड्यूटी से गायब कर्मचारियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
चुनाव ड्यूटी और ट्रेनिंग से गायब रहने वाले कर्मचारियों की बनाई जा रही लिस्ट
इन सभी अधिकारियों, कर्मचारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
नोटिस देने के साथ सस्पेंशन की कार्रवाई संभव
चुनाव से पहले भोपाल में आयोजित ट्रेनिंग में 800 कर्मचारी नहीं पहुंचे थे
इससे पहले 100 से ज्यादा BLO के खिलाफ हो चुकी है कार्रवाई

08:26 AM

Bhopal News | Election News | MP Chunav
बालघाट में पोस्टल बैलेट पेपर से छेड़छाड़ के आरोप मामले में नोडल अफसर को किया गया सस्पेंड
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने पूरे मामले में कलेक्टर से विस्तृत रिपोर्ट मांगी
कल देर शाम पोस्टल बैलट पेपर से छेड़छाड़ के आरोप को लेकर चुनाव आयोग पहुंची थी कांग्रेस
पोस्टल बैलेट से छेड़छाड़ का कथित वीडियो हुआ था वायरल

08:21 AM

Durg News | Assembly Election | CG Chunav
दुर्ग जिले की 6 सीटों पर मतगणना की तैयारी हुई पूरी
वोटों की गिनती भिलाई के शंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज में होगी
मतगणना केंद्र के भीतर और बाहर किए गए व्यापक इंतजाम
मतगणना केंद्र में उन्ही लोगो को प्रवेश होगा जिन्हे अधिकृत रूप से पास जारी किए गए हैं

08:18 AM

Bilaspur Election | CG Chunav
भारतीय जनता पार्टी जिला बिलासपुर के भाजपा प्रत्याशियों एवम चुनाव संचालकों ने 2023 विधानसभा चुनाव में बैलेट मतपत्रों द्वारा हुए मतदान की मतपेटियों को असुरक्षित ढंग से जिला मुख्यालय के ट्रेजरी में संधारित किए जाने को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष आपत्ति जाहिर करते हुए ज्ञापन सौंपा

08:15 AM

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ समेत देश के 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव रिजल्ट के लिए 3 दिसंबर को मतगणना होगी. इससे पहले दावों के साथ ही आयोग की तैयारियां जोरों पर हैं. हम यहां आपको दे रहे हैं सियासी खबरों के साथ ही हरपल की अपडेट. चुनाव के साथ देश प्रदेश के हर खबर के लिए जुड़े रहें zeempcg.com के साथ

Trending news