MP Chunav 2023: वोटिंग से पहले दिग्विजय सिंह को सता रहा सबसे बड़ा डर, 4 दिन में होगा कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1936085

MP Chunav 2023: वोटिंग से पहले दिग्विजय सिंह को सता रहा सबसे बड़ा डर, 4 दिन में होगा कुछ ऐसा

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. इस बीच वोटिंग से पहले दिग्विजय सिंह ने बड़ा अंदेशा जताया है. उन्होंने कहा की अगले 4 दिन में ED के छापे पड़ सकते हैं.

MP Chunav 2023: वोटिंग से पहले दिग्विजय सिंह को सता रहा सबसे बड़ा डर, 4 दिन में होगा कुछ ऐसा

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव शुरू हो चुके हैं. निर्वाचन आयोग, प्रशासन और सियासी दल अपनी-अपनी तैयारी में लगे हैं. नामांकन के साथ प्रचार प्रसार का दौरा तेजी से चल रहा है. इस बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को बड़ा डर सकता रही है. उन्होंने अंदेशा जताया है की अगले चार दिन में प्रदेश में कुछ बड़ी कार्रवाई हो सकती है. उन्होंने कहा- मेरे पर ऐसी जानकारी आई है.

राजस्थान के बाद MP की बारी
राजस्थान में ED की एंट्री के बाद दिग्विजय सिंह को अब एमपी में ED की एंट्री का अंदेशा जताया है. उन्होंने कहा की अगले चार दिन में मध्य प्रदेश में राजस्थान जैसे ED के छापे पड़ सकते हैं. ये बयान उन्होंने भोपाल में दिया है. उन्होंने कहा की देख लेना मेरे पास कहां-कहां कि जानकारी होती है.

MP Chunav में BJP लेगी 21 देशों से मदद, ये है बड़ी ग्लोबल प्लानिंग

दिग्विजय ने की 'भविष्यवाणी'
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने 'भविष्यवाणी' करते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश में अगले चार दिनों में ED के छापे कई स्थानों पर पड़ेंगे. उन्होंने कहा- राजस्थान में छापे पड़े हैं वैसे ही एमपी में भी पड़ने वाले हैं. अगले 4 दिन में सब सामने होगा. इसके बाद आप ही कहेंगे दिग्विजय सिंह के पास कहां-कहां से जानकारी आती रहती है.

छापेमारी पर सियासत
अभी कुछ दिनों पहले ही राजस्थान में हुई ED के छापे पड़े थे. इसके बाद से ही देश में सियासी हड़कंप मचा हुआ है. ऐसे में कई नेता मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी इसी तरह की कार्रवाई की आशंका जता चुके हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस नेता अलका लांबा ने भी कुछ ऐसी ही आशंका जताई थी. उन्होंने कहा था की राजस्थान के बाद मध्यप्रदेश में भी ईडी का स्वागत है. हम उनका डटकर मुकाबला करेंगे.

दूरबीन जैसे बनाना है आंखें तो खाएं ये 6 सुपरफूड

17 नवंबर को है वोटिंग
बता दें मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को वोटिंग होने है. इससे पहले 30 अक्टूबर यानी आज नामांकन की आखिरी तारीख है. इसके बाद सभी 5 राज्यों के रिजल्ट के साथ ही मध्य प्रदेश का भी चुनाव परिणाम 3 दिसंबर को आएंगा.

Pagalpanti Ka Video: वाह भाई वाह..! बंदे ने पार्टी पर दिया भैंसों को ज्ञान, हद पार कर वीडियो हुआ वायरल

Trending news