बहराइच: डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान युवक के पेट में छोड़ा कॉटन, भाई की शिकायत पर FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh734497

बहराइच: डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान युवक के पेट में छोड़ा कॉटन, भाई की शिकायत पर FIR दर्ज

पीड़ित प्रमोद श्रीवास्तव के भाई विशाल श्रीवास्तव ने पुलिस को दी गई अपनी तहरीर में डॉक्टर शुक्ला पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ऑपरेशन के लिए 2 लाख रुपए नहीं देने पर उसके इलाज में लापरवाही बरती और सर्जरी के दौरा पेट में जानबूझकर कॉटन छोड़ दिया.

सांकेतिक तस्वीर.

राजीव मिश्रा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में ऑपरेशन के दौरान लापरवाही बरतने के मामले में एक डॉक्टर पर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई है. जिले के मशहूर सर्जन डॉ. सर्वेश शुक्ला पर एक युवक का ऑपरेशन करने के दौरान उसके पेट में कॉटन छोड़ने का आरोप है.

बरेली: दुश्मनी निकालने के लिए शख्स के घर में रखे 16 देसी बम, खुद पुलिस को बताया, फिर...

पीड़ित प्रमोद श्रीवास्तव के भाई विशाल श्रीवास्तव ने पुलिस को दी गई अपनी तहरीर में डॉक्टर शुक्ला पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ऑपरेशन के लिए 2 लाख रुपए नहीं देने पर उसके इलाज में लापरवाही बरती और सर्जरी के दौरा पेट में जानबूझकर कॉटन छोड़ दिया. युवक ने डॉक्टर से गाल ब्लैडर में पथरी का ऑपरेशन कराया था.

अलीगढ़ DM का Audio Viral, पूर्व CMS को दी जूते मारने की धमकी, किया अपशब्दों का इस्तेमाल

डॉक्टर शुक्ला पर आरोप है कि उन्होंने प्रमोद श्रीवास्तव की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया. लखनऊ में इलाज के दौरान डॉक्टर द्वारा प्रमोद का लीवर डैमेज करने का खुलासा हुआ. सीओ बहराइच सिटी टीएन दुबे ने बताया कि पीड़ित के भाई की शिकायत पर बहराइच देहात कोतवाली में डॉक्टर सर्वेश शुक्ला पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news