CM मोहन यादव ने बुलाई कैबिनेट बैठक, कई अहम फैसलों पर लग सकती है मुहर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2443964

CM मोहन यादव ने बुलाई कैबिनेट बैठक, कई अहम फैसलों पर लग सकती है मुहर

Madhya Pradesh Cabinet Meeting:  मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की अध्यक्षता में मंगलवार को एक बार फिर से कैबिनेट की मीटिंग बुलाई गई है. मंत्रालय में होने वाली मीटिंग में सभी वरिष्ठ मंत्री शामिल होंगी. बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लगाई जा सकती है.

 

CM मोहन यादव ने बुलाई कैबिनेट बैठक, कई अहम फैसलों पर लग सकती है मुहर

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री मोहन यादव की अध्यक्षता में मंगलवार को एक बार फिर से मध्य प्रदेश कैबिनेट की बैठक होने जा रही है. आज मंत्रालय में होने वाली बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है. इस कैबिनेट बैठक में तबादला नीति पर भी चर्चा की जा सकती है. यह बैठक सुबह 11 बजे मंत्रालय में शुरू होगी. इसके अलावा कई और विभागों के प्रस्तावों को मंजूरी मिलने की उम्मीद है.

इन फैसलों पर लग सकती है मुहर

- केंद्र सरकार ने ने मध्य प्रदेश को 16.68 लाख मीट्रिक टन सोयाबीन खरीदी की मंजूरी दी है. इसके लिए केंद्र 100% मदद देगा. इस क्षमता से ज्यादा हुई तो राज्य को भुगतान की व्यवस्था अलग से करनी होगी. कैबिनेट इस फैसले पर मुहर लगा सकती है. 

- राज्य में मार्कफेड को पहली बार की जा रही खरीदी से जुड़ी व्यवस्थाएं करनी है. मार्कफेड को लोन की जरूरत पड़ सकती है. इससे जुड़ाव प्रस्ताव आज कैबिनेट में आ सकता है.

- बाढ़ राहत प्रदेश के विकास से जुड़े प्रस्ताव भी आ सकते हैं. कृषि परियोजनाओं से जुड़े प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है.

ये भी पढ़ें- दमोह में बनेगा इतिहास, पहली बार सिंग्रामपुर में होगी MP की कैबिनेट बैठक, तैयारियां शुरू

अपडेट जारी है...

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news