बांग्लादेश से युवतियों को लाकर कराया जा रहा था देह व्यापार, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश
Advertisement

बांग्लादेश से युवतियों को लाकर कराया जा रहा था देह व्यापार, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

पुलिस की पूछताछ में जानकारी में सामने आयी हैं कि यह गैंग बांग्लादेश से अवैध तरीके से युवतियों को लाकर ना केवल इंदौर बल्कि मध्य प्रदेश के अन्य शहरों और दूसरे राज्यों में भी देह व्यापार का अवैध काम करवा रहे थे.

पुलिस की गिरफ्त में सभी आरोपी

वैभव शर्मा/इंदौर: देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए महालक्ष्मी नगर से 13 युवतियों को गिरोह के गैंग से मुक्त करवाया. साथ ही 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

घी में घपला! अमूल, सांची के घी के नाम पर असली-नकली का खेल, क्राइम ब्रांच ने किया भंडाफोड़

बता दें कि 13 में से 10 युवतियां बांग्लादेश की हैं जो कि बिना पासपोर्ट के अवैध तरीके से भारत लाई गई और इनसे इंदौर सहित अन्य राज्यों में भी देह व्यापार कराया जा रहा था.फ़िलहाल पुलिस ने इस पूरी कार्रवाई में 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें 3 महिला भी शामिल है.

मॉडल की शिकायत पर हुई थी जांच शुरू 
दरअसल इंदौर पुलिस को 21 सितंबर को कोलकाता मुंबई की दो मॉडल युवतियों ने थाने पर आकर शिकायत की थी कि इवेंट के नाम पर हमें बाणगंगा क्षेत्र के फ्लैट में बंधक बनाकर रखा गया और शारीरिक शोषण कर वीडियो बनाया गया है. इसके आधार पर उनसे रुपयों की मांग भी की गई है. 

गिरोह का पर्दाफाश 
पुलिस ने इस पूरे मामले पर कार्रवाई करते हुए नवीन सिसोदिया, कुलदीप चंद्रवंशी और राजेंद्र डाबर नामक व्यकितयों को गिरफ्तार किया था. जिसमें गैंग की सदस्य एक युवती द्वारा पीड़ित युवतियों को काम दिलवाने के नाम पर यहां बुलवाया गया था. पुलिस ने इस पूरे गिरोह में 3 महिलाओं को गिरफ्त में लिया और जब रिमांड में लेकर उनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने इंदौर में विजय नगर क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर में एक होटल में और युवतियों के होने की बात कबूली. जिसके बाद पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए 13 युवतियों को आरोपियों से छुड़वाया. 

इंदौर के बाद अब नीमच के अस्पताल की बड़ी लापरवाही, बदल दिए कोरोना मरीजों के शव, शमशान पहुंचे तो लगा पता

आंतरिक सुरक्षा में बड़ी चूक
पुलिस की पूछताछ में जानकारी सामने आयी है कि यह गैंग बांग्लादेश से अवैध तरीके से युवतियों को लाकर ना केवल इंदौर बल्कि मध्य प्रदेश के अन्य शहरों और दूसरे राज्यों में भी देह व्यापार का अवैध काम करवा रहा था. फिलहाल पुलिस को अन्य और युवतियों के बारे में भी जानकारी मिली है जिसके बारे में पुलिस जांच कर रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news