बीजेपी नेता राकेश सिंह बोले, 'MP में हिंसा भड़काने वाली SDPI के पीछे कांग्रेस का हाथ'

राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस वो हर काम करेगी, जिससे देश में हिंसा फैले और भ्रम का माहौल निर्मित हो.

बीजेपी नेता राकेश सिंह बोले, 'MP में हिंसा भड़काने वाली SDPI के पीछे कांग्रेस का हाथ'
(फाइल फोटो)

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में बीते शुक्रवार को जबलपुर में हुए उपद्रव के पीछे एसडीपीआई यानी सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया का नाम सामने आया है. वहीं, एसडीपीआई का नाम सामने आने पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कड़ी कार्यवाही की बात कही है. वहीं, राकेश सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मध्यप्रदेश में फैली हिंसा के लिए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस को जिम्मेदार माना है. 

राकेश सिंह का कहना है कि कांग्रेस की राजनीति सदैव देश को बांटने की रही है. कांग्रेस ने लोगों के बीच भ्रम फैलाया और फिर हिंसा भड़काई. राकेश सिंह ने आरोप लगाया है कि मध्यप्रदेश में जो भी विघटनकारी शक्तियां है और जो संगठन हैं, उन्हें कांग्रेस का संरक्षण प्राप्त है. उन्हीं के इशारे पर मध्यप्रदेश में हिंसा भड़काई गई है. पुलिस को ऐसे संगठनों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. 

देश मे हिंसा फैले, ऐसे हर काम करती है कांग्रेस
नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस शासित राज्य द्वारा सुप्रीमकोर्ट में याचिका लगाने की बात कहने के मुद्दे पर राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस वो हर काम करेगी, जिससे देश में हिंसा फैले और भ्रम का माहौल निर्मित हो. बीजेपी द्वारा सुप्रीम कोर्ट में कैवियट दायर करने के सवाल पर उन्होंने इसे राष्ट्रीय नेतृत्व के अधीन बताया. वहीं, 25 दिसंबर को सीएए को लेकर भोपाल में मुख्यमंत्री द्वारा मार्च निकालने पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा दिए गए वक्तव्य का उन्होंने समर्थन किया. राकेश सिंह का कहना था कि संवैधानिक पद पर रहकर सड़कों में आकर किसी कानून का इस तरह से विराध करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.