साध्वी प्रज्ञा ने बिना नाम लिए दिग्विजय को बताया अधर्मी, बोलीं- ऐसे लोगों की राजनीति खत्म कर दो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh742774

साध्वी प्रज्ञा ने बिना नाम लिए दिग्विजय को बताया अधर्मी, बोलीं- ऐसे लोगों की राजनीति खत्म कर दो

बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा  जब सियार की मौत आती है तो शहर की तरफ भागता है.यहां अधर्मियों ने आकर टिकने का प्रयास किया था.15 महीने तक यहां कुशासन था, उन्होंने अधर्म को लाने की पूरी कोशिश की, लेकिन भोपाल के हमारे हिंदूओं ने ऐसी मार मारी कि पानी भी नहीं मांग पाए.

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

विवेक पटैया / भोपाल: बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अक्सर दिग्विजय सिंह को अपने निशाने पर लेती हैं. रविवार को भी उन्होंने इशारों-इशारों में दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा ''भोपाल में हमें क्यों लाया गया है, यह आपको याद होगा. ऐसा कहा जाता है जब सियार की मौत आती है तो शहर की तरफ भागता है.यहां अधर्मियों ने आकर टिकने का प्रयास किया था.15 महीने तक यहां कुशासन था, उन्होंने अधर्म को लाने की पूरी कोशिश की, लेकिन भोपाल के हमारे हिंदूओं ने ऐसी मार मारी कि पानी भी नहीं मांग पाए. इसलिए ऐसे दुर्नित पर चलने वाले लोगों की राजनीति खत्म कर दो''. 

दरअसल रविवार को हिंदू संगठनों ने भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का सम्मान किया था. इस दौरान धार्मिक कार्यक्रमों में रोक-टोक को लेकर उन्होंने नगर निगम भोपाल को भी जमकर खरी खोटी सुनाई और चेतावनी तक दे डाली. उन्होंने कहा कि तर्पण हमारे पुरखों की जीवन दाई शक्ति होती है, हम कोई नियम का उल्लंघन नहीं करेंगे लेकिन हमारी पद्धतियो को छोड़ेंगे नहीं.

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा ''शीतलदास की बगिया में ताला लगा दिया था, लोग तर्पण नहीं कर पा रहे थे. मैंने नगर निगम कमिश्नर से कहकर ताला खुलवाया, लेकिन टीआई तलैया थाना ने दूसरी जगह रोक लगा लगा दी, जबकि वहां पहले से ही तर्पण हो रहा था. आगे नगर निगम प्रशासन सचेत हो जाए. अगर प्रशासन संवेदनहीन हो रहा है तो हमें दूसरी तरह से भी चलना आता है.''

ये भी पढ़ें : महाराज से नाराज दिग्गजों के मन मिलाने की कोशिश में शिवराज, महामंथन में दिया एकता का मंत्र
 
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मैं मीडिया के माध्यम से नगर निगम प्रशासन को सचेत कर रही हूं और मुख्यमंत्री जी से अपील करती हूं कि ऐसे समय मे संवेदनशील हो जाइए और नगर निगम प्रशासन को सचेत कर दीजिए. उन्होंने कहा कि जब हिन्दू खड़ा होता है तो विश्व मे शांति होती है और जब हिन्दू परेशान और दुखी होता है तो विश्व मे हाहाकार मच जाता है.इसलिए हिन्दू ,हिंदुस्तान और हिंदी का संरक्षण हमें करना ही होगा.

दिग्विजय सिंह को साध्वी ने दी थी मात
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल लोकसभा सीट पर प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को 3,64,822 वोटों के अंतर से हराया था. बताते चलें कि इस सीट पर बीजेपी लंबे समय से चुनाव जीतती आई है. हालांकि, दिग्विजय सिंह के उतरने से इस सीट पर लड़ाई दिलचस्प हो चली थी. 

WATCH LIVE TV: 

Trending news