close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BSP विधायक रामबाई ने छुए पुलिसकर्मियों के पैर, बोलीं- 'मैंने उनका सम्मान किया'

अक्सर अधिकारियों, कर्मचारियों को फटकार लगाने को लेकर चर्चाओं में रहने वाली मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) के पथरिया से बसपा विधायक रामबाई सिंह (Rambai Singh) एक बार फिर चर्चाओं में है.

BSP विधायक रामबाई ने छुए पुलिसकर्मियों के पैर, बोलीं- 'मैंने उनका सम्मान किया'
दमोह के पथरिया से विधायक हैं रामबाई सिंह

दमोहः अक्सर अधिकारियों, कर्मचारियों को फटकार लगाने को लेकर चर्चाओं में रहने वाली मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) के पथरिया से बसपा विधायक रामबाई सिंह (Rambai Singh) एक बार फिर चर्चाओं में है, लेकिन इस बार वो किसी को डांट, फटकार लगाने को लेकर नहीं बल्कि किसी को सम्मान देने की वजह से चर्चा में है. जो ताजा तस्वीरें सामने आई हैं वह पथरिया के मनरोग गांव की हैं, जिसमें पथरिया बसपा विधायक पुलिसकर्मियों के पैर छूती हुई दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, दमोह में देव उठनी ग्यारस मतलब एकादशी के मौके पर कलेही माता मंदिर में भव्य मेले का आयोजन किया जाता है. इस दौरान यहां ब्राह्मणों का सम्मान किया गया. ऐसे में इस मेले में पथरिया विधायक रामबाई सिंह भी पहुंची थीं. मौके पर मौजूद पथरिया विधायक ने इस दौरान यहां पुजारियों का सम्मान करके उनके पैर छुए.

BSP MLA Rambai touched the feet of the policemen

कृषि शिक्षा में शामिल करें रोजगार को बढ़ावा देने वाला पाठ्यक्रमः लालजी टंडन

इस दौरान थाना प्रभारी और एक पुलिसकर्मी का भी सम्मान किया गया और विधायक ने उनके भी पैर छुए. इसका वीडियो वायरल होते देर भी नहीं लगी. हालांकि विधायक ने इसे सामान्य बात बताते हुए कहा कि उन्होंने ब्राह्मणों का सम्मान करने के बाद पैर छुए. इस दौरान वहां पर थाना प्रभारी श्रद्धा शुक्ला और चौकी प्रभारी एसबी मिश्रा का भी सम्मान हुआ, तो सम्मान स्वरूप उन्होंने उनके भी पैर छुए.