close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बुरहानपुर: निगम के बाबू ने महिला से कहा- 'शाम 5 बजे मेरे घर पर आओ...'

निगमायुक्त ने महिला को समझाईश देकर शिकायत देने के लिए कहा. सहायक यंत्री को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है.

बुरहानपुर: निगम के बाबू ने महिला से कहा- 'शाम 5 बजे मेरे घर पर आओ...'
सरकारी बाबू ने महिला से की थी बदसलूकी. प्रतीकात्मक तस्वीर

बुरहानपुर: नगर निगम के सहायक यंत्री अनिल गंगराड़े को एक महिला को घर पर बुलाना भारी पड़ गया. गुस्साई महिला ने आरोप लगाया है कि सहायक यंत्री उसके साथ गलत काम करना चाहता था, जिसके चलते उसने उसकी चप्पल से पिटाई कर दी. दरअसल, मामला ये है कि महिला की सास नगर निगम में कर्मचारी है. उसके अवकाश का आवेदन देने के लिए महिला नगर निगम में सहायक यंत्री गंगराड़े के पास पहुंचीं थीं. आवेदन देने गईं महिला से गंगराड़े जबरन ही इधर-उधर की बातें करने लगा. 

पति के बारे में पूछा तो महिला ने कहा मेरा पति काम, धंधा नहीं करता है. इसके बाद अनिल गंगराड़े ने कहा तुम शाम 5 बजे मेरे घर आ जाओ. बात करेंगे. नगर निगम से महिला सीधे घर गईं और पति को पूरी बात बताई. दोपहर दो बजे पति, पत्नी वापस नगर निगम आए और यहां पर नगर निगम आयुक्त से शिकायत की. करीब एक घंटे बाद सहायक यंत्री अनिल गंगराड़े जैसे ही आयुक्त के कक्ष में आया तो महिला उसकी चप्पल से पिटाई कर दी. 

लाइव टीवी देखें-:

जान बचाकर आयुक्त के पीछे छिप गया. यहां से महिला को मानसिक रूप से रोगी होना बताता रहा. महिला के पति और महिला ने दो घंटे तक आयुक्त कक्ष में हंगामा किया. निगमायुक्त ने महिला को समझाईश देकर शिकायत देने के लिए कहा. सहायक यंत्री को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. पूरे मामले में अनिल गंगराड़े ने कहा महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. और गलत आरोप लगा रही है. आपको बता दें कि अनिल गंगराड़े का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी उन पर ऐसे आरोप लग चुके हैं.