पूर्व कृषि मंत्री का बयान- अर्बन नक्सल और टुकड़े-टुकड़े गैंग दे रहा किसान आंदोलन को बढ़ावा

बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार इस आंदोलन को हवा देने की कोशिश कर रही है लेकिन छत्तीसगढ़ के किसानों का आभार है कि वह इस आंदोलन को लेकर समझदारी दिखा रहे हैं और ये समझ रहे हैं कि केंद्र सरकार उनका भला चाहती है। 

पूर्व कृषि मंत्री का बयान- अर्बन नक्सल और टुकड़े-टुकड़े गैंग दे रहा किसान आंदोलन को बढ़ावा
छत्तीसगढ़ के पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल.

भोपालः छत्तीसगढ़ के पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने नए कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अर्बन नक्सल और टुकड़े-टुकड़े गैंग किसान आंदोलन को बढ़ावा दे रहा है. 

'देश में अराजकता पैदा करना चाहते हैं आंदोलनकारी'
पूर्व कृषि मंत्री और भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने भोपाल में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि 'किसानों को मंच देने के लिए कृषि कानून लाए गए हैं. केंद्र सरकार ने MSP खत्म करने का बात कभी नहीं कही. अग्रवाल ने कहा कि आंदोलन ऐसे तत्व कर रहे हैं, जो देश में अराजकता पैदा करना चाहते हैं'. 

बघेल सरकार पर साधा निशाना
बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार इस आंदोलन को हवा देने की कोशिश कर रही है लेकिन छत्तीसगढ़ के किसानों का आभार है कि वह इस आंदोलन को लेकर समझदारी दिखा रहे हैं और ये समझ रहे हैं कि केंद्र सरकार उनका भला चाहती है। अग्रवाल ने कहा कि अगर छत्तीसगढ़ की सरकार किसान हितैषी है तो धान खरीदी की सीमा बढ़ाए ।

सुकमा IED ब्लास्ट में घायल CRPF 208वीं कोबरा बटालियन के डिप्टी कमांडेंट विकास शहीद

भाजपा नेता ने कहा कि धान खरीदी शुरु होने के बाद से छत्तीसगढ़ में 9 किसान आत्महत्या कर चुके हैं. जो किसान आत्महत्या करते हैं उनपर सरकार व्यक्तिगत लांछन लगाती है. छत्तीसगढ़ में कुछ किसान भूख हड़ताल पर बैठे हैं. भाजपा ने भूख हड़ताल कर रहे किसानों को कांग्रेसी बताया है. 

पूर्व कृषि मंत्री ने कहा,जो आंदोलन कर रहे हैं उनके चेहरे जाकर देख लीजिए,कांग्रेसी नज़र आएंगे. बघेल सरकार के 2 साल के कार्यकाल को भाजपा ने ज़ीरो बताया. भाजपा ने कहा, सरकार को विकास कार्यों के लिए 100 में से 0 नंबर दिया जाएगा, इस सरकार ने सिर्फ लोगों को बर्गलाने और भावनाओं से खेलने का काम किया है.

गृह मंत्री अमित शाह पन्ना प्रमुख बने, मैं भी पेज प्रभारी बनूंगा, दरी भी उठाऊंगा: CM शिवराज चौहान

WATCH LIVE TV