Bilaspur: चौकी प्रभारी पर तलवार से क‍िया हमला, अवैध शराब पकड़ने गई थी पुल‍िस
Advertisement

Bilaspur: चौकी प्रभारी पर तलवार से क‍िया हमला, अवैध शराब पकड़ने गई थी पुल‍िस

Bilaspur news: अवैध शराब पकड़ने गए चौकी प्रभारी और हेडकांस्टेबल पर तस्करों ने जानलेवा हमला कर दिया. ये हमला इतना खतरनाक था क‍ि चौकी प्रभारी का स‍िर फट गया.  

पुल‍िस ग‍िरफ्त में आरोपी

शैलेंद्र स‍िंंह ठाकुर/ब‍िलासपुर: अवैध शराब पकड़ने गए मल्हार चौकी प्रभारी और हेडकांस्टेबल पर तस्करों ने जानलेवा हमला कर दिया. आरोपियों ने तलवार से उन पर हमला किया जिसमें चौकी प्रभारी  का सिर फट गया है. इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे हेड कांस्टेबल विश्वास पात्रे को भी चोट आई है. चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी और हेडकांस्टेबल विश्वास पात्रे ने भागकर अपनी जान बचाई.

आरोप‍ियों की हुई ग‍िरफ्तारी
घटना बीते 3 अगस्त को मल्हार के तालाब के पास हुई. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

चौकी प्रभारी पर तलवार से हमला 
जानकारी के मुताबिक, मल्हार चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी बीते 3 अगस्त को जैतपुरी में शराब तस्करी की सूचना पर हेड कांस्टेबल विश्वास पात्रे के साथ रात करीब 9.30 बजे गांव पहुंचे. वहां पता चला कि शराब तस्करों ने पुलिस के आने की खबर पर रूट चेंज कर लिया है. इसके बाद पुलिसकर्मी जैतपुरी से लौटने लगे. तभी रास्ते में दो युवकों ने चौकी प्रभारी पर तलवार से हमला कर दिया.
 
अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए थे बदमाश 
हेड कांस्टेबल ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया. इसके बाद हमला करने के बाद दोनों युवक भाग गए. हेड कांस्टेबल ने युवकों को पकड़ने की कोशिश की और उनके पीछे गए, लेकिन तब तक हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग चुके थे. हेड कांस्टेबल ने घायल चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी को अस्पताल में भर्ती कराया. 

घायल चौकी प्रभारी के सिर पर 12 टांके लगे हैं. घटना के 3 दिन बाद मस्तूरी पुलिस ने FIR दर्ज की. पुलिस ने आरोपी युवकों भुरू केवट और नरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है. 

ड्यूटी से लौटते समय युवक को द‍िखी भीड़, झांका तो रुकी सांसें, सामने पड़ी थी प‍िता की लाश

Trending news