लापरवाही में गई जान! शिवनाथ नदी में बहे 5 लोग अभी तक नहीं मिले
Advertisement

लापरवाही में गई जान! शिवनाथ नदी में बहे 5 लोग अभी तक नहीं मिले

Durg Accident: बताया जा रहा है कि 10 साल पहले भी इसी जगह एक कार नदी में गिरी थी. खास बात ये है कि वह भी एक इनोवा कार थी और उस वक्त भी कार में 5 लोग सवार थे.

लापरवाही में गई जान! शिवनाथ नदी में बहे 5 लोग अभी तक नहीं मिले

Durg Accident: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में शिवनाथ नदी में बहे कार सवार 5 लोगों का अभी कुछ पता नहीं चल सका है. एनडीआरएफ की टीम भी नदी में बहे लोगों की तलाश में मौके पर पहुंच चुकी है. बता दें कि कई घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद कल रात अंधेरा होने के बाद बचाव कार्य को रोक दिया गया था. जिसे आज सुबह फिर से शुरू किया गया लेकिन खबर लिखे जाने तक पांचों लोगों के शव नहीं मिल सके हैं. गौरतलब है कि कार भी अभी तक बरामद नहीं की जा सकी है. 

लापरवाही में गई जान!
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस पुल पर यह हादसा हुआ, वह बेहद संकरा है. इसके बावजूद कार सवारों ने पुल पर कार को मोड़ने की कोशिश की लेकिन इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी. नदी के उस पार दुर्ग की तरफ ठाकुर पान ठेला व होटल है. जहां की चाय और बड़ा काफी फेमस हैं. माना जा रहा है कि कार सवार भी शायद ठाकुर पान ठेला व होटल जा रहे थे लेकिन बैरिकेड होने की वजह से वह कार को मोड़ने लगे. इसी दौरान हादसा हो गया. 

क्या है मामला
घटना रविवार रात 11 बजे की है. जब स्थानीय लोगों ने देखा कि एक इनोवा कार नदी में डूब रही है. कार का इंडिकेटर जल रहा था. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पाकर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम सोमवार सुबह मौके पर पहुंचे लेकिन कल पूरा दिन सर्चिंग के बाद भी कार और कार सवारों का कुछ पता नहीं चल सका. फिलहाल तीन दर्जन से ज्यादा एनडीआरएफ के जवान मोर्चा संभाले हुए हैं और कार सवारों की तलाश कर रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि 10 साल पहले भी इसी जगह एक कार नदी में गिरी थी. खास बात ये है कि वह भी एक इनोवा कार थी और उस वक्त भी कार में 5 लोग सवार थे. उस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी और एक छोटी बच्ची को बचा लिया गया था. 

Trending news