पांच महीने तक बनाया संबंध, शादी के लिए गर्भपात की रखी शर्त, फिर मुकरा...
Advertisement

पांच महीने तक बनाया संबंध, शादी के लिए गर्भपात की रखी शर्त, फिर मुकरा...

जांजगीर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने पहले तो युवती से पांच माह तक संबंध बनाया फिर युवती के गर्भवती होने पर अबार्शन के बाद शादी करने की बात कही और गर्भपात के बाद मुकर गया.

पांच महीने तक बनाया संबंध, शादी के लिए गर्भपात की रखी शर्त, फिर मुकरा...

जितेन्द्र कंवर/जांजगीर: जांजगीर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने पहले तो युवती से पांच माह तक संबंध बनाया फिर युवती के गर्भवती होने पर अबार्शन के बाद शादी करने की बात कही और गर्भपात के बाद मुकर गया. जिसकी शिकायत युवती ने पुलिस थाने में की, जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने थाना बलौदा में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि पीड़िता के साथ उत्तम सिंह नर्मदा ने उससे दुष्कर्म किया और उसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी पीड़िता को डरा धमकाकर दुष्कर्म करने लगा. जिससे पीड़िता गर्भवती हो गयी तो पीड़िता द्वारा आरोपी को शादी करने के लिए बोलने पर आरोपी के द्वारा बच्चा गिराने पर शादी करने की बात कही गई. 

उज्जैन में राहुल गांधी ने किए महाकाल के दर्शन, दूध से किया बाबा का अभिषेक

जबरदस्ती खिलाई दवा
वहीं ये बात भी सामने आ रही है कि जब पीड़िता ने गर्भपात नहीं करने को कहा तो आरोपी ने पीड़िता को जबरदस्ती गर्भपात करने की दवाई खिला दी. जिसके कारण पीड़िता का गर्भपात हो गया. 

घर में घुसकर किया रेप
पीड़िता ने बताया कि वो जब घर पर अकेली थी, उसी दौरान उत्तम सिंह नर्मदा पीड़िता के घर पानी पीने आया और घर का दरवाजा बंद कर पानी पीने के बहाने घर में घुसे युवक की अकेली लड़की देख उसने रेप कर दिया. इसके बाद लड़की को डरा-धमका कर आए दिन वह दुष्कर्म करने लगा. इससे पीड़िता गर्भवती हो गई. जिस पर शादी की बात कहने पर युवक ने गर्भ गिराने पर शादी करने की बात कही थी.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पीड़िता ने युवक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ थाना बलौदा में अपराध धारा 506 , 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है. आरोपी उत्तम सिंह नर्मदा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है.

Trending news