छत्तीसगढ़ में यूथ कांग्रेस PM नरेंद्र मोदी को भेजेगी पोस्टकार्ड, Adani से जुड़े ये 3 सवाल पूछेगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1637788

छत्तीसगढ़ में यूथ कांग्रेस PM नरेंद्र मोदी को भेजेगी पोस्टकार्ड, Adani से जुड़े ये 3 सवाल पूछेगी

CG Jai Bharat Satyagraha Movement: युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष आकाश शर्मा ने जानकारी दी कि जय भारत सत्याग्रह आंदोलन के माध्यम से प्रदेश के 90 विधानसभाओं में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पोस्टकार्ड अभियान चलाया जाएगा.

CG Jai Bharat Satyagraha Movement

चुन्नीलाल देवांगन/रायपुर: जय भारत सत्याग्रह आंदोलन (Jai Bharat Satyagraha movement) को लेकर आज युवा कांग्रेस ने कांग्रेस प्रदेश कार्यालाय राजीव भवन (Rajiv Bhavan) में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि इस अभियान में प्रदेश के 90 विधानसभाओं में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पोस्टकार्ड अभियान चलाया जाएगा. इस पोस्टकार्ड अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रदेश के युवा पोस्ट के माध्यम से तीन महत्वपूर्ण सवाल पूछेंगे और युवा कांग्रेस द्वारा 90 विधानसभाओं में एक लाख से अधिक पोस्टकार्ड युवाओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निवास भेजा जाएगा. 

पोस्टकार्ड के माध्यम से पूछें ये 3 प्रश्न
बता दें कि पोस्टकार्ड के माध्यम से पीएम मोदी से तीन सवाल पूछे जाएंगे. जिसमें अडानी ने अब तक बीजेपी को कितने करोड़ का फंड दिया है. आपके आधिकारिक विदेश दौरे के बाद अडानी को कितने ठेके मिले हैं? कृपया हमें भी वह सूत्र बताएं. जिनकी बदौलत आपका प्रिय मित्र 8 वर्षों में 609वें स्थान से दुनिया का दूसरा सबसे अमीर व्यक्ति बन गया?

यह अभियान पूरे प्रदेश में 25 दिनों तक चलेगा
प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार देश में आज लोकतंत्र को कमजोर किया जा रहा है. इसका एक उदाहरण हमारे नेता राहुल गांधी जब भी संसद में अडानी को लेकर सवाल पूछते थे तो उनके माइक को बंद कर दिया जाता था और उन्हें बोलने नहीं दिया जाता था. अब एक झूठे मामले में फंसा कर राहुल गांधी की सदस्यता भी रद्द कर दी गई. आज प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा एक अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत 90 विधानसभाओं में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी युवाओं के पास जाकर उनके नाम नंबर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर तीन सवाल पूछेंगे और 90 विधानसभाओं में एक लाख से अधिक पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजे जाएंगे. यह अभियान 25 दिनों तक पूरे प्रदेश में चलेगा.

Trending news