Video: 24 घंटे से नदी में फंसे युवक का सेना के हेलीकॉप्टर से किया गया रेस्क्यू
Advertisement

Video: 24 घंटे से नदी में फंसे युवक का सेना के हेलीकॉप्टर से किया गया रेस्क्यू

छिंदवाड़ा के तहसीलदार रायसिंग कुशराम के मुताबिक बेलखेड़ा पेंच नदी में फंसे युवक का रेस्क्यू कर लिया गया है. युवक बीते 24 घंटे से नदी के बीच बने टापू पर फंसा हुआ था. 

Video: 24 घंटे से नदी में फंसे युवक का सेना के हेलीकॉप्टर से किया गया रेस्क्यू

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में चौरई इलाके के बेलखेड़ा पेंच नदी में फंसे युवक का सेना के हेलीकॉप्टर से रेस्क्यू कर लिया गया. पहले तो स्थानीय प्रशासन की तरफ से युवक को रेस्क्यू करने की कोशिश की गई, लेकिन बढ़ते जलस्तर की वजह से जब ऐसा नहीं हो सका तो, प्रशासन ने युवक को निकालने के लिए सेना से मदद मांगी. इसके बाद मौके पर पहुंचकर सेना के हेलीकॉप्टर ने युवक का रेस्क्यू कर लिया.  

MP: भारी बारिश के चलते नदियां और डैम उफान पर, इन जिलों में रेड अलर्ट, कहर बरपा सकते हैं बादल

छिंदवाड़ा के तहसीलदार रायसिंग कुशराम के मुताबिक बेलखेड़ा पेंच नदी में फंसे युवक का रेस्क्यू कर लिया गया. युवक बीते 24 घंटे से नदी के बीच बने टापू पर फंसा हुआ था. शुक्रवार को वह अपने साथियों के साथ मछली पकड़ने गया था. इसी दौरान नदी का पानी बढ़ने से वह फंस गया था. पहले तो प्रशासन की तरफ से एनडीआरएफ की टीम के जरिए रेस्क्यू करने की कोशिश की गई, लेकिन बारिश और तेज बहाव  के कारण रेस्क्यू करने में सफलता नहीं मिली थी. 

नागपुर से पहुंचा था हेलीकॉप्टर
तहसीलदार रायसिंग कुशराम ने बताया कि युवक को रेस्क्यू करने के लिए सेना का हेलीकॉप्टर नागपुर एयरबेस से आज सुबह पहुंचा था. नजदीक जगह नहीं होने की वजह से युवक को रेस्क्यू के बाद इमलीखेड़ा एयर स्ट्रिप पर सुरक्षित उतारा गया.

कमलनाथ सरकार में सिंधिया सोसायटी को 100 रुपए में दी गई 146 एकड़ जमीन, कैबिनेट कमेटी करेगी रिव्यू

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है. इसकी वजह से नदियां और नाले लबालब हो गए हैं. पानी निकालने के लिए कई जिलों के डैम को भी खोल दिया गया है.

Watch Live TV-

ये भी देखे

Trending news