छत्तीसगढ़ निकाय चुनाव: CM बघेल ने मतदाताओं का जताया आभार, पार्षदों को दी शुभकामनाएं

सीएम बघेल ने कहा कि शहरी मतदाताओं ने कांग्रेस पर फिर से विश्वास किया, मतदाताओं का आभार. और पार्षदों को शुभकामनाएं.

छत्तीसगढ़ निकाय चुनाव: CM बघेल ने मतदाताओं का जताया आभार, पार्षदों को दी शुभकामनाएं
CM बघेल ने कहा कि PCC चीफ मोहन मरकाम के नेतृत्व में चुनाव लड़ा, उन्हें भी बधाई.

रायपुर: निकाय चुनाव में शानदार प्रदर्शन से छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) गदगद है. मंगलवार को आए नतीजों से पार्टी में अलग ही आत्मविश्वास आया है. 10 नगर निगमों में से 7 पर कांग्रेस का मेयर बनना तय है. ऐसे में बुधवार को सीएम भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ मोहन मरकाम प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए और जनता का धन्यवाद किया.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने सबसे पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Former PM Atal Bihari Vajpayee) को याद किया. सीएम बघेल ने कहा कि शहरी मतदाताओं ने कांग्रेस पर फिर से विश्वास किया, मतदाताओं का आभार और पार्षदों को शुभकामनाएं. सीएम भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं के परिश्रम को भी सहारा और उन्हें भी शुभकामनाएं दी. सीएम बघेल ने कहा कि पीसीसी चीफ मोहन मरकाम (PCC Chief Mohan Markam) के नेतृत्व में चुनाव लड़ा, उन्हें भी बधाई.

सीएम बघेल ने दुर्ग की जीत को सबसे अच्छी जीत बताया. साथ ही कहा कि जहां पिछड़े हैं वहां समीक्षा होगी. सीएम बघेल ने इस दौरान बीजेपी (Chhattisgarh BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP को शहरी पार्टी कहा जाता है फिर भी उनसे बेहतर हमारा प्रदर्शन है. हम नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और पूर्व सीएम रमन सिंह के क्षेत्र में भी जीते हैं. बीते चुनाव में 6 नगर निगम कांग्रेस ने जीते थे, मगर पार्षद दल का बहुमत हमारे पास नहीं था. इस बार बहुमत हमारे पास है. 

उधर, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि जनता ने सरकार की उपलब्धियों पर मुहर लगाई है. हमें निकाय में ऐतिहासिक जनादेश मिला है.