MBBS डॉक्टर की हैवानियत, ड्राइवर की लाश के किए टुकड़े; फिर गलाने के लिए एसिड में डाले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh496192

MBBS डॉक्टर की हैवानियत, ड्राइवर की लाश के किए टुकड़े; फिर गलाने के लिए एसिड में डाले

मर्डर वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. मगर सूत्रों की मानें तो इसके पीछे अवैध संबंध का शक था.

आरोपी डॉक्टर और उसके घर में तलाशी लेने पहुंचे पुलिसकर्मी.

होशंगाबाद: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामले आया है. आरोप है कि शहर के जाने माने एमबीबीसी डॉक्टर ने अपने ड्राइवर की हत्या कर उसकी लाश के सैकड़ों टुकड़े कर दिए और उन टुकड़ों को एसिड में गलाने की कोशिश की.

शहर के आनंद नगर इलाके में रहने वाले हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. सुनील मंत्री इटारसी के सरकारी अस्पताल में पदस्थ हैं. सोमवार के दिन पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि डॉक्टर अपने ड्राइवर के शव को घर में आरी से काट रहा है. इसके बाद आनन-फानन में सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाशी ली तो डॉक्टर शव के टुकड़ों को एसिड में डालकर गला रहा था. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

fallback

 

अवैध संबंध का शक
सूत्रों की मानें तो डॉक्टर के ड्राइवर की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. इसकी भनक जब ड्राइवर को लगी तो उनके बीच विवाद हुआ. यह बात बाहर नहीं फैल जाए इसके बाद डॉक्टर ने यह कदम उठाया. बताया गया कि डॉक्टर की पत्नी का कुछ साल पहले देहांत हो चुका है.

fallback

महिला से पूछताछ
पुलिस अब मृतक ड्राइवर की पत्नी से घटनास्थल पर बंद कमरे में पूछताछ कर रही है. वहीं, पुलिस आईजी केसी जैन और एसपी अरविंद सक्सेना मौके पर पहुंच चुके हैं. आला अफसरों का दावा है कि इस मामले का जल्द ही पूरा खुलासा कर दिया जाएगा.

Trending news