MBBS डॉक्टर की हैवानियत, ड्राइवर की लाश के किए टुकड़े; फिर गलाने के लिए एसिड में डाले

मर्डर वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. मगर सूत्रों की मानें तो इसके पीछे अवैध संबंध का शक था.

MBBS डॉक्टर की हैवानियत, ड्राइवर की लाश के किए टुकड़े; फिर गलाने के लिए एसिड में डाले
आरोपी डॉक्टर और उसके घर में तलाशी लेने पहुंचे पुलिसकर्मी.

होशंगाबाद: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामले आया है. आरोप है कि शहर के जाने माने एमबीबीसी डॉक्टर ने अपने ड्राइवर की हत्या कर उसकी लाश के सैकड़ों टुकड़े कर दिए और उन टुकड़ों को एसिड में गलाने की कोशिश की.

शहर के आनंद नगर इलाके में रहने वाले हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. सुनील मंत्री इटारसी के सरकारी अस्पताल में पदस्थ हैं. सोमवार के दिन पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि डॉक्टर अपने ड्राइवर के शव को घर में आरी से काट रहा है. इसके बाद आनन-फानन में सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाशी ली तो डॉक्टर शव के टुकड़ों को एसिड में डालकर गला रहा था. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

 

अवैध संबंध का शक
सूत्रों की मानें तो डॉक्टर के ड्राइवर की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. इसकी भनक जब ड्राइवर को लगी तो उनके बीच विवाद हुआ. यह बात बाहर नहीं फैल जाए इसके बाद डॉक्टर ने यह कदम उठाया. बताया गया कि डॉक्टर की पत्नी का कुछ साल पहले देहांत हो चुका है.

महिला से पूछताछ
पुलिस अब मृतक ड्राइवर की पत्नी से घटनास्थल पर बंद कमरे में पूछताछ कर रही है. वहीं, पुलिस आईजी केसी जैन और एसपी अरविंद सक्सेना मौके पर पहुंच चुके हैं. आला अफसरों का दावा है कि इस मामले का जल्द ही पूरा खुलासा कर दिया जाएगा.