एक ऑक्सीफ्लोमीटर को 7 हजार में बेच रहा था कांग्रेसी, ज्यादा होशियारी ने पहुंचा दिया जेल

गिरफ्तार किया या शख्स कांग्रेस का छुटभैया नेता और सक्रिय सदस्य नेता है. इसने राहुल गांधी के साथ फोटो भी लगा रखी है और शिवराज सरकार के खिलाफ कुछ बातें भी लिखी हैं. 

एक ऑक्सीफ्लोमीटर को 7 हजार में बेच रहा था कांग्रेसी, ज्यादा होशियारी ने पहुंचा दिया जेल
कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ फोटो लगा रखी है आरोपी यतींद्र ने

इंदौर: इंदौर पुलिस ने एक कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया है. उस पर महंगे दाम में ऑक्सीफ्लोमीटर बेचने का आरोप है. राजेंद्र नगर पुलिस ने खुद ग्राहक बन इसे जाल में फंसाया था. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

गिरफ्तार किया या शख्स कांग्रेस का छुटभैया नेता और सक्रिय सदस्य नेता है. इसने राहुल गांधी के साथ फोटो भी लगा रखी है और शिवराज सरकार के खिलाफ कुछ बातें भी लिखी हैं. पकड़े गए आरोपी का नाम यतींद्र वर्मा है और यहा कांग्रेस पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता है. पुलिस को शिकायत मिली थी कि आरोपी ऑक्सीफ्लोमीटर की कालाबाजारी कर रहा है. वह 7 हजार ऑक्सीफ्लोमीटर बेचता था. जिसे पकड़ने के लिए पुलिस के लिए पुलिस ने योजना बनाई. 

आज और कल इंदौर में सख्त लॉकडाउन, दूध और दवा के अलावा सब कुछ रहेगा बंद

राजेंद्र नगर थाना प्रभारी ने जाल बिछाया था. आरोपी यतींद्र वर्मा को थाना प्रभारी ने खुद के परिवार के सदस्य के बीमार होने का हवाला दिया. उन्होंने आरोपी से ऑक्सीफ्लोमीटर मंगाया था. डिलीवरी के वक्त उसने थाना प्रभारी से 7 हजार रुपये मांगे. इसके बाद राजेंद्र पुलिस ने आरोपी को रंगेहाथ पकड़ लिया.

WATCH LIVE TV