KBC का हिस्सा रही सब इंस्पेक्टर ने दी जान, इंदौर में 7वीं मंजिल से लगाई छलांग, सामने आई ये वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2417685

KBC का हिस्सा रही सब इंस्पेक्टर ने दी जान, इंदौर में 7वीं मंजिल से लगाई छलांग, सामने आई ये वजह

Madhya Pradesh News: इंदौर में शुक्रवार को सनसनीखेज घटना सामने आई. यहां एक इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर महिला सब इंस्पेक्टर ने खुदकुशी कर ली. महिला सूबेदार पद पर तैनात थीं. बताया जा रहा है कि खुदकुशी के पीछे डिप्रेशन की बात सामने आ रही है.

KBC का हिस्सा रही सब इंस्पेक्टर ने दी जान, इंदौर में 7वीं मंजिल से लगाई छलांग, सामने आई ये वजह

MP Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर से शुक्रवार को सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां नीमच की रहने वाली महिला सूबेदार (सब इंस्पेक्टर) ने एक बिल्डिंग के सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि महिला सुबह मॉर्निंग वॉक के निकली थी. इसके बाद अफसरों की बिल्डिंग में पहुंची और कूदकर जान दे दी. सूचना के बाद वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया. सुसाइड के पीछे डिप्रेशन की बात सामने आ रही है.मृतक का नाम नेहा शर्मा पति ओम शरण शर्मा बताया जा रहा है. नेहा के पति टीचर हैं. आठ माह की एक बेटी है और 4 साल का एक बेटा भी है. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

32 साल की नेहा पति और दो बच्चों के साथ पुलिस ट्रेनिंग सेंटर कैम्पस में रहती थी. रोज की तरह शुक्रवार सुबह 5 बजे वह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थीं. वह पहले कुछ दूरी पर बनी बिल्डिंग की छत पर पहुंची और वहां से कूदकर जान दे दी. पुलिस ने बताया कि नेहा शर्मा सूबेदार पद पर तैनात थीं. पति ने बताया कि उसने सुबह उठकर कहा कि बच्चों का ख्याल रखना. इसके बाद मॉर्निंग वॉक के लिए चली गई. कुछ ही देर बाद मौत की खबर मिली. पति ने बताया कि वह काफी दिनों से नौकरी को लेकर तनाव में चल रही थी.

शादी से पहले चल रहा था डिप्रेशन का इलाज
सब इंस्पेक्टर नेहा मूल रूप से नीमच जिले की रहने वाली थी. उसकी शादी 2019 में पेशे से टीचर ओम शरण से रायपुर में हुई थी. 2015 में पुलिस विभाग में नेहा की जॉब लगी थी. वह लगातार पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में पदस्थ रहीं. नेहा ही फैमिली ने बताया कि शादी से पहले से ही उसका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था. नेहा की पुलिस में पहले कॉन्स्टेबल पद पर भर्ती हुई थी. इसके बाद उन्होंने सब इंस्पेक्टर की परीक्षा पास की और पुलिस विभाग में सूबेदार बनी थीं. नेहा पीएससी समेत अन्य भर्तियों की परीक्षाएं भी दे रही थीं.

कौन बनेगा करोड़पति में जा चुकी थी नेहा
सब इंस्पेक्टर नेहा शर्मा ने टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-9 में भी हिस्सा ले चुकी हैं. इस शो में उन्होंने होस्ट अमिताभ बच्चन के 8 सवालों के सही जवाब देकर 80 हजार रुपए जीत लिए थे. 9वें सवाल का सही जवाब नहीं देने पर वह शो से बाहर हो गई थीं. उस वक्त नेहा ने तब कहा था कि उन्हें सवाल का जवाब पता था, लेकिन नर्वस होने के कारण गलत सही जवाब नहीं दे पाईं. नेहा ने केबीसी में हारने के बाद फिर से शो में जाने की इच्छा जताई थी.

इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट

Trending news