BJP स्टार प्रचारकों में सिंधिया 24वें नंबर पर, कांग्रेस का तंज- महाराज की स्थिति बिन बुलाए मेहमान जैसी
Advertisement

BJP स्टार प्रचारकों में सिंधिया 24वें नंबर पर, कांग्रेस का तंज- महाराज की स्थिति बिन बुलाए मेहमान जैसी

पश्चिम बंगाल चुनाव के चौथे चरण के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की​ सूची जारी कर दी है. इस सूची में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी जोड़ा गया है. कुल 30 स्टार प्रचारकों वाली इस सूची में मध्य प्रदेश से तीन नाम शामिल हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया. (File Photo)

भोपाल: पश्चिम बंगाल चुनाव के चौथे चरण के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की​ सूची जारी कर दी है. इस सूची में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी जोड़ा गया है. कुल 30 स्टार प्रचारकों वाली इस सूची में मध्य प्रदेश से तीन नाम शामिल हैं. भाजपा के महासचिव और पश्चिम बंगाल के चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का नाम 9वें नंबर पर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम 14वें नंबर पर और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम 24वें नंबर पर है.

कांग्रेस नेता मुकेश नायक बोले- राजनीति छोड़ने पर कर रहा हूं विचार, भाई ने थामा BJP का दामन

पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया
इसको लेकर कांग्रेस ने सिंधिया पर तंज कसा है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अजय यादव ने कहा है कि महाराज की स्थिति बिन बुलाए मेहमान जैसी हो गई है. अब सिंधिया को स्टार प्रचारकों की सूची में एक माह बाद जगह मिलने पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी अपनी अहम बैठकों से सिंधिया को दूर रखती है. उन्हें स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल करना महज एक औपचारिकता है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम 14वें नंबर पर है, जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया को 24वां स्थान दिया गया है.

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की स्थिति गंभीर, राज्य के 16 जिलों में नाइट कर्फ्यू की घोषणा

 

दमोह उपचुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्राचरकों की सूची में सिंधिया
इसी तरह दमाेह उपचुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपने-अपने स्टार प्रचारकों की सूची भी मंगलवार को जारी कर दी. बीजेपी की इस सूची में सिंधिया का नाम 10वें नंबर पर होने पर भी कांग्रेस ने तंज कसा. कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया पर लिखा, ''बीजेपी ने सिंधिया को 10 नंबरी बना दिया.'' दमोह उप चुनाव में 17 अप्रैल को मतदान होना है. बीजेपी के उम्मीदवार राहुल सिंह लोधी हैं, जबकि कांग्रेस ने दमोह जिला कमेटी के अध्यक्ष अजय टंडन को अपना उम्मीदवार बनाया है.

इंदौर में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, अब शहर में हर दिन इतने लोगों को लगाई जाएगी वैक्सीन 

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में डॉ. गोविंद सिंह का नाम नहीं 
इधर, बीजेपी ने भी पलटवार करने में देर नहीं की. प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची काे लेकर कहा, ''नेता प्रतिपक्ष की दौड़ में शामिल पूर्व मंत्री डाॅ. गोविंद सिंह का नाम सूची से गायब है, जबकि उनकी विधानसभा से लगे क्षेत्र के नेता चौधरी राकेश सिंह का नाम शामिल किया गया है. पूर्व मंत्री विजय लक्ष्मी साधो, बिजेंद्र सिंह राठौर और पूर्व विधानसभा अध्ययक्ष एनपी प्रजापति को चुनाव प्रचार से दूर रखा गया है. इससे साफ है कांग्रेस में गुटबाजी हावी है.''

WATCH LIVE TV

Trending news