एंटी माफिया सेल को मिला पत्र, लिखा था- सिंधिया सबसे बड़े भूमाफिया, जानिए पूरी खबर

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सिंधिया ने इस मामले पर कहा कि मेरे बारे में लोग क्या-क्या बोलते हैं, यह सब आपको पता है. असल में मैं क्या हूं, यह भी आप बखूबी जानते हैं.

एंटी माफिया सेल को मिला पत्र, लिखा था- सिंधिया सबसे बड़े भूमाफिया, जानिए पूरी खबर
(फाइल फोटो)

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियर: मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने एंटी माफिया मुहिम शुरू की है. इसके बाद से बीजेपी लगातार इस बात को लेकर सवाल खड़े करती रही है कि जो असली भूमाफिया हैं, उन पर कार्रवाई नहीं हो रही है. बल्कि, बीजेपी के नेताओं को विद्वेष पूर्ण तरीके से निशाना बनाया जा रहा है. इसी संदर्भ में ग्वालियर जिला प्रशासन द्वारा गठित एंटी माफिया सेल को कुछ दिनों पहले एक शिकायती पत्र मिला था, जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया और अपेक्स बैंक के चेयरमैन अशोक सिंह को ग्वालियर शहर का सबसे बड़ा भूमाफिया करार दिया था.

वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सिंधिया ने इस मामले पर कहा कि मेरे बारे में लोग क्या-क्या बोलते हैं, यह सब आपको पता है. असल में मैं क्या हूं, यह भी आप बखूबी जानते हैं. बता दें कि सिंधिया शुक्रवार को ग्वालियर पहुंचे थे. वहीं, इस बारे में ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का कहना है कि मैं तो पहले ही कह चुका हूं कि केवल दिखाने के लिए कार्रवाई हो रही है. असली माफिया तो कांग्रेस सरकार के साथ खड़े होने वाले लोग ही हैं या उनके नेता ही हैं. उन पर कार्रवाई करने की हिम्मत कमलनाथ सरकार में नहीं है. इससे पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिंधिया पर ग्वालियर में सरकारी जमीनों पर कब्जा कराने का आरोप लगाया था.