‘जनता को झूठ का ट्रेलर दिखा रहे सीएम शिवराज, लोग पहले ही देख चुके BJP की पिक्चर’
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh754610

‘जनता को झूठ का ट्रेलर दिखा रहे सीएम शिवराज, लोग पहले ही देख चुके BJP की पिक्चर’

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. एक बयान जारी कर उन्होंने कहा कि शिवराज जी रोज अपने दौरे में  झूठ का ट्रेलर दिखा रहे हैं.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग जारी है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. एक बयान जारी कर उन्होंने कहा कि शिवराज जी रोज अपने दौरे में  झूठ का ट्रेलर दिखा रहे हैं. जनता पहले से ही इनकी झूठ की पूरी पिक्चर देख चुकी है.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज को घेरते हुए कहा कि सीएम शिवराज इतना झूठ बोल रहे हैं और इतनी झूठी घोषणाएं कर रहे हैं कि झूठ भी शर्मा रहा है. शिवराज जी की रोज़ की करोड़ों की घोषणाओं का हिसाब लगाया जाए तो भारत सरकार का बजट भी कम पड़ जाए.

ये भी पढ़ें: बीच सड़क पर तलाक, तलाक, तलाक.. कह कर पति ने पत्नी को छोड़ा, मुकदमा दर्ज

किसानों के मुआवजे को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि किसानों को आज तक अपनी खराब फसलों का मुआवजा नहीं मिला, किसान राहत की मांग कर रहा है , युवा रोज़गार मांग रहा है , भोपाल में रोज़ हर वर्ग अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहा है, आर्थिक संकट का हवाला देकर उनकी मांगों को अनसुना किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ उस खाली खजाने से ही करोड़ों रुपए की झूठी घोषणाएं सिर्फ़ जनता को चुनाव में गुमराह करने के कर रहे हैं.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी सरकार ने विधानसभा में लिखित रूप में स्वीकार किया कि किसानों का कर्ज माफ हुआ है, उसको लेकर झूठ बोलने पर माफ़ी मांगने की बजाय आज भी शिवराज- सिंधिया की जोड़ी झूठ परोस रही है. हमने अतिवृष्टि व बाढ़ में किसानों को तत्काल मुआवजा प्रदान किया.

मु्ख्यमंत्री के बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा करने को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि मैंने शिवराज जी की तरह बाढ़ पर्यटन नहीं किया ,खराब फसलों को हाथ में लेकर खेतों में फोटो नहीं खिंचाए , मैंने तो किसानों को वास्तविक मुआवजा व सहायता प्रदान कर राहत प्रदान की, लेकिन झूठ बोलने के आदी शिवराज जी और उनके साथ अब उन्हीं की तरह झूठ बोलने वाले सिंधिया इन योजनाओं को लेकर झूठ परोस रहे हैं.

WATCH LIVE TV; 

 

Trending news