MP News: लालू के बयान के बाद BJP ने चलाया 'मोदी का परिवार' अभियान, MP में नेताओं ने बदला बायो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2140480

MP News: लालू के बयान के बाद BJP ने चलाया 'मोदी का परिवार' अभियान, MP में नेताओं ने बदला बायो

Modi Ka Parivar: आरजेडी नेता लालू यादव के बयान के बाद बीजेपी ने 'मोदी का परिवार' अभियान शुरू किया है, जिसके बाद मध्य प्रदेश में भी बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपना बायो बदला है. 

बीजेपी ने चलाया 'मोदी का परिवार' अभियान

Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी ने 'मोदी का परिवार' अभियान शुरू किया है, जिसके बाद मध्य प्रदेश में भी बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने बायो में 'मोदी का परिवार' टेगलाइन जोड़ ली है. मध्य प्रदेश में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई नेताओं ने अपने बायो बदल लिए हैं. वहीं पीएम मोदी ने भी तेलंगाना में आयोजित एक सभा में कहा 'मैं परिवारवाद की बात करता हूं तो विपक्ष के लोग कहते हैं कि मोदी का कोई परिवार ही नहीं है. लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं.'

मोदी का परिवार अभियान शुरू होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के सभी नेताओं ने अपना-अपना बायो बदला है, ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी इस अभियान को बहुत आक्रमक तरीके से प्रचार करती हुई नजर आ सकती है. 

fallback

वीडी शर्मा ने बदला बायो 

बीजेपी ने मोदी का परिवार अभियान शुरू किया है, जिसके बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत मोहन सरकार के मंत्री बीजेपी के विधायक और सांसदों ने भी अपना-अपना बायो बदल लिया है. यानि मध्य प्रदेश में भी बीजेपी के नेता पूरी तरह से एक्टिव हो गए हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश में भी बीजेपी पहली ही लिस्ट में 24 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है. जिसके बाद पार्टी प्रचार में जुट गई है. 

fallback

लालू यादव ने दिया परिवार से जुड़ा बयान 

दरअसल, पटना में आयोजित इंडिया गठबंधन की रैली में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने बड़ा मोदी के परिवार को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था 'ये मोदी क्या है, मोदी कोई चीज है. आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं, अरे भाई तुम बताओ न तुमको परिवार में कोई संतान नहीं है, तुम्हारे पास परिवार नहीं है. तुम हिंदू भी नहीं हो.' लालू यादव के इस बयान के बाद ही बीजेपी ने आज से 'मोदी का परिवार' अभियान शुरू किया है. 

खास बात यह है कि इससे पहले 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी इस तरह के अभियान चला चुकी है, जिसमें 'चाय पर चर्चा' और 'मैं भी चौकीदार' सबसे ज्यादा फेमस हुए थे. बता दें उस दौरान भी विपक्षी नेताओं पीएम मोदी पर निशाना साधा. जिसके बाद ही बीजेपी ने यह अभियान चलाए थे. जबकि अब 2024 के चुनाव का ऐलान होने से पहले ही बीजेपी ने फिर से 'मोदी का परिवार' शुरू कर दिया है. 

ये भी पढ़ेंः Mohan Cabinet in Ayodhya: कभी कारसेवा करने अयोध्या गए थे CM मोहन के मंत्री, अब करेंगे रामलला के दर्शन

Trending news