MP: सहकारिता कानून में संशोधन की खबरों को BJP प्रदेश अध्यक्ष ने बताया निराधार

प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जब अध्यक्ष से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा. मंत्रिमंडल का विस्तार करना सीएम का अधिकार है.

MP: सहकारिता कानून में संशोधन की खबरों को BJP प्रदेश अध्यक्ष ने बताया निराधार
फाइल फोटो.

भोपाल: मंत्रिमंडल विस्तार के बाद नाराज विधायकों को सहकारी बैंकों में एडजेस्ट करने को लेकर सहकारिता कानून में संशोधन की खबरों को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने गलत बताया है. उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर विधायकों में किसी प्रकार की नाराजगी नहीं है और न ही सहकारिता कानून में संशोधन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सभी विधायकों को ध्यान में रखकर ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा.

प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जब अध्यक्ष से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा. मंत्रिमंडल का विस्तार करना सीएम का अधिकार है. इसके लिए वे लगातार काम भी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार के बाद किसी भी तरह का डैमेज नहीं होगा.

BJP सांसद सुधीर गुप्ता ने प्रियंका गांधी से पूछा- एनतानिया मायनो की बेटी कहलाने में क्यों आती है शर्म?

वहीं, पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ प्रदेश में रविवार को हो रहे प्रदर्शन को लेकर भी उनसे सवाल किया गया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने केंद्रीय कॉमर्स मंत्री रहते हुए चीन की 250 वस्तुओं को छूट देने का काम किया. इससे भारतीय बाजार में चीन की वस्तुएं बढ़ गई है. इसीलिए आज कमलानथ के खिलाफ बीजेपी ने प्रदर्शन किया और पुतला दहन किया.

Watch Live TV-