होशंगाबाद और सीहोर के बाढ़ग्रस्त इलाकों का सीएम ने हेलीकॉप्टर से जायजा लिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh737370

होशंगाबाद और सीहोर के बाढ़ग्रस्त इलाकों का सीएम ने हेलीकॉप्टर से जायजा लिया

बंगाल की खाड़ी में बने मानसूनी दवाब की वजह से मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश हो रही है. वहीं, होशंगाबाद और सीहोर जिले में आज सुबह से बारिश के चलते नदियां और नाले लबालब हो गए हैं. साथ ही बारिश का पानी कई गांवों में भर गया है. लोगों का रेस्क्यू किया जा सके, इसलिए प्रशासन की तरफ से सेना भी बुलाई गई है.

हवाई सर्वेक्षण कर बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का जायजा लेते सीएम शिवराज

होशंगाबाद: मध्य प्रदेश में भारी बारिश के चलते होशंगाबाद और सीहोर जिले के हालात बिगड़ गए हैं. नर्मदा नदी के बढ़ते जलस्तर की वजह से किनारे पर स्थित गांवों में बाढ़ का पानी भर गया है. इसे देखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान बाढ़ ग्रस्त इलाकों का हवाई दौरा किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर, होशंगाबाद और नर्मदा के किनारे गांवों के बाढ़ और अतिवृष्टि प्रभावित क्षेत्रों हवाई सर्वेक्षण किया. उन्होंने स्टेट हैंगर से उड़ान भरी थी. वहीं इससे पहले सीएम ने बाढ़ के हालातों से निपटने के लिए आपात बैठक भी बुलाई थी.

होशंगाबाद: भारी बारिश से बिगड़े हालात, जिला प्रशासन ने लगाई सेना से मदद की गुहार

बंगाल की खाड़ी में बने मानसूनी दवाब की वजह से मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश हो रही है. वहीं, होशंगाबाद और सिहोर जिले में आज सुबह से बारिश के चलते नदियां और नाले लबालब हो गए हैं. साथ ही बारिश का पानी कई गांवों में भर गया है. लोगों का रेस्क्यू किया जा सके, इसलिए प्रशासन की तरफ से सेना भी बुलाई गई है.

कमलनाथ सरकार में सिंधिया सोसायटी को 100 रुपए में दी गई 146 एकड़ जमीन, कैबिनेट कमेटी करेगी रिव्यू

होशंगाबाद के कलेक्टर धनंजय सिंह के मुताबिक लगातार बारिश की वजह से नर्मदा का जलस्तर 973 फीट से ऊपर पहुंच गया है, जो कि खतरे के निशान से 6 फीट ज्यादा है. डैम के पानी को कम किया जा सके इसके, लिए सभी बांध खोल दिए गए हैं. 

Watch Live TV-

Trending news